Lust quenched by a 12 year old minor girl, when his mind was not satisfied,

Crime News: 12 साल की नाबालिग लड़की से मिटाई हवस, मन नहीं भरा तो दरिदें ने उतार दिया मौत के घाट

Lust quenched by a 12 year old minor girl, when his mind was not satisfied, the poor man killed her

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 12:42 AM IST, Published Date : April 25, 2024/7:15 pm IST

गोंदिया : महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में 12 वर्षीय एक आदिवासी लड़की की कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना 19 अप्रैल को हुई। पुलिस ने कहा कि घटना में शामिल अज्ञात आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ आदिवासी संगठनों ने इस घटना के विरोध में मंगलवार और बुधवार को देवरी उप-जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और अपराधी को जल्द गिरफ्तार नहीं किए जाने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी भी दी।

Read More : SRH vs RCB Highlights: जीत की पटरी पर लौटी आरसीबी, हैदराबाद से किया हिसाब चुकता, 35 रनों से रौंदा 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की कक्षा छह की छात्रा थी। वह अपने माता-पिता के साथ 19 अप्रैल को देवरी तहसील के गोटनपार गांव में एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में गई थी। एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर उसका वहां से अपहरण कर लिया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक लड़की का पता नहीं चलने पर माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान 20 अप्रैल को गोटनपार गांव के पास धवलखेड़ी जंगल में पीड़िता का क्षत-विक्षत शव मिला। सूचना मिलने के बाद चिचगढ़ पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया।

Read More : #SarkarOnIBC24 : लोकसभा चुनाव के लिए BJP का नया दांव, पहले महिलाओं को साधा अब बुजुर्गों से वादा, देखिए ये वीडियो 

घटना के पांच दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं होने पर कुछ स्थानीय आदिवासी संगठनों के सदस्यों ने बुधवार को प्रदर्शन किया और उप-जिलाधिकारी कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपा। आदिवासी संगठनों के लोगों ने इस मामले में जल्द से जल्द गिरफ्तारी और दोषी को फांसी की सजा देने की मांग की। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक निखिल पिंगले और अन्य पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। पिंगले ने कहा कि वे विभिन्न कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं और दोषी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।