मामूली विवाद में छात्रों के ऊपर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार |

मामूली विवाद में छात्रों के ऊपर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

मामूली विवाद में छात्रों के ऊपर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 29, 2024 / 10:22 PM IST, Published Date : March 29, 2024/10:22 pm IST

नोएडा, 29 मार्च (भाषा) सेक्टर-125 स्थित एक निजी विश्वविद्यालय के छात्रों के बीच बृहस्पतिवार रात मामूली विवाद में बड़ा झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के छात्रों ने दूसरे पक्ष पर पथराव किया और गोली भी चलाई गई।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पीड़ित छात्र की शिकायत पर सेक्टर-126 पुलिस ने तीन नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त मनीष मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में निजी विश्वविद्यालय में बीकॉम तृतीय वर्ष के छात्र एवं मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी उत्कर्ष ने पुलिस को शिकायत दी है।

उसने अपनी शिकायत में कहा है कि पिछले दिनों कुछ छात्रों से उसकी मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे वह सुशांत बालियान और उदित के साथ स्विफ्ट कार से बंकर सेक्टर-126 जा रहा था। उसने कहा कि रास्ते में पहले से खड़े सुशांत शर्मा, पारस गुर्जर, शेखर चौहान और 12-15 अज्ञात लड़कों ने गाली-गलौज शुरू कर दी और विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी कार के ऊपर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।

शिकायत के अनुसार, उत्कर्ष, उदित और सुशांत को गंभीर चोट आई हैं। पथराव में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पीड़ित छात्र किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागे। आरोपी छात्रों ने गोली चलाकर उत्कर्ष को मारने का भी प्रयास किया, लेकिन वह बच गया।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने घटना में शामिल सुशांत शर्मा निवासी जनपद बुलंदशहर तथा पारस धामा निवासी जनपद बागपत को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

भाषा सं नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers