एयर इंडिया की उड़ान में चालक दल के साथ बहस के बाद महिला को दिल्ली हवाई अड्डे पर उतारा गयााा |

एयर इंडिया की उड़ान में चालक दल के साथ बहस के बाद महिला को दिल्ली हवाई अड्डे पर उतारा गयााा

एयर इंडिया की उड़ान में चालक दल के साथ बहस के बाद महिला को दिल्ली हवाई अड्डे पर उतारा गयााा

:   Modified Date:  March 7, 2024 / 02:54 PM IST, Published Date : March 7, 2024/2:54 pm IST

नयी दिल्ली, सात मार्च (भाषा) लंदन जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान के ‘बिजनेस श्रेणी’ में यात्रा कर रही एक महिला की चालक दल के सदस्यों के साथ बहस हो गई, जिसके बाद उसे दिल्ली हवाई अड्डे पर उतार दिया गया। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक यह घटना पांच मार्च की है, जो उड़ान संख्या एआई 161 में हुई। उन्होंने बताया कि इस उड़ान की ‘बिजनेस श्रेणी’ में यात्रा कर रही महिला वरिष्ठ कॉर्पोरेट कार्यकारी है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि ‘बिजनेस श्रेणी’ में यात्रा कर रही महिला की चालक दल के सदस्यों के साथ बहस हो गई थी। उन्होंने बताया कि इसकेबाद कैप्टन की सलाह पर उड़ान के रवाना होने से पहले महिला को विमान से उतार दिया गया।

प्रवक्ता ने कहा, ”उड़ान संख्या एआई 161 करीब एक घंटे की देरी से रवाना हुई। जिस महिला यात्री को विमान से उतारा गया वह कुछ अनिवार्य कारणों से यात्रा कर रही थी। लिखित मे आश्वासन देने के बाद महिला अगली उड़ान से गंतव्य के लिये रवाना हुयी ।’’

घटना के बारे में अधिक जानकारी तत्काल नहीं मिल सकी है।

विमानन नियामक डीजीसीए की जानकारी के अनुसार, जनवरी में एयर इंडिया द्वारा 894 यात्रियों को उड़ान भरने से वंचित रखा गया और एयरलाइन द्वारा सुविधा/मुआवजे पर लगभग 98 लाख रुपये खर्च किए गए।

भाषा प्रीति रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers