Last Film Show Movie Download Link, Last Film Show OTT Release Date

Last Film Show Download Link: ऑस्कर अवॉर्ड्स से पहले नेटफ्लिक्स पर देखिए लास्ट फिल्म शो

Last Film Show Movie Download Link, Last Film Show OTT Release Date, Last Film Show Telegram Link

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 11:20 AM IST, Published Date : December 19, 2022/11:20 am IST

Last Film Show Movie Download Link, Last Film Show OTT Release Date, Last Film Show Telegram Link

 

भारत के तरफ से इस साल ऑस्कर के लिए लास्ट फिल्म शो (Last Film Show) 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गुजराती भाषा की फिल्म पैन नलिन (Pan Nalin) ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म अब 25 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म Netflix को रिलीज हो रही है। फिल्म को गुजराती और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। गुजराती फिल्म छेल्लो शो भावेश श्रीमाली, भाविन राबरी, ऋचा मीणा, परेश मेहता और दीपेन रावल मुख्य तौर पर नजर आए। छेलो शो पहली बार ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई जिसके बाद कई अवॉर्ड फंक्शन में इस फिल्म को जगह मिली।

Read More : किसानों के बिजली बिल होंगे माफ, इस राज्य की सरकार ने किया बड़ा ऐलान 

Last Film Show Movie Download Link : सिनेमा की नई तकनीक से गई रोजी रोटी

Last Film Show Movie Download Link सिनेमा में तकनीकी रूप से काफी बदलाव आया है। इससे हजारों लोगों को रोजगार मिले हैं तो सिनेमा की तकनीक में आए बदलावों की वजह से कई लोगों ने अपनी रोजी रोटी खोई भी है। पहले सिनेमा हॉल में फिल्में प्रोजेक्टर के माध्यम से चलती थी और फिल्मों की रील हर सिनेमा हॉल में पहुंचाई जाती थीं। आज डिजिटल के माध्यम से एक ही जगह से हजारो सिनेमा हॉल में फिल्में पहुंच जाती हैं। फिल्म ‘छेलो शो’ में प्रोजेक्टर चलाने वाले फजल की नौकरी इसलिए चली जाती है कि उसने नई तकनीकी के हिसाब से खुद को अपडेट नहीं किया। उसे इस बात का मलाल है कि वह ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है और अगर उसे अंग्रेजी आती तो शायद उसकी नौकरी नहीं जाती। नई तकनीकी आने से सारा काम अंग्रेजी में होता है। फिल्म ‘छेलो शो’ बताती है कि किसी काम में अगर हम अपनी आधी से ज्यादा जिंदगी सौंप दे और फिर दूसरे काम की शुरुआत शून्य से करें तो जिंदगी कितनी जटिल हो जाती है।

Read More : Chup Movie OTT Release Date: ‘चुप’ की ओटीटी रिलीज डेट आउट, सनी देओल ने शेयर किया ये वीडियो..देखें

Last Film Show Movie Download Link : जानें क्या है इसमें खास

Last Film Show Movie Download Link फिल्म ‘छेलो शो’ की कहानी गुजरात राज्य के सौराष्ट्र के एक गांव चलाला में रहने वाले एक नौ साल के बच्चे समय के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सिनेमा देखना बहुत पसंद है। कहानी जिस समय में सेट की गई है उस वक्त प्रोजेक्टर के जरिए सिनेमा देखा जाता था। यह छोटा सा बच्चा फजल नाम के एक सिनेमा प्रोजेक्टर तकनीशियन को रिश्वत देकर एक हॉल के प्रोजेक्शन बूथ में प्रवेश कर जाता है। इसी तरह से यह कई फिल्में देखता है। फिल्मे देखते देखते उसके मन में यह जानने की इच्छा होती है कि आखिर फिल्में प्रोजेक्टर के माध्यम से चलती कैसे है? वह अपने तरीके से गांव के बच्चों की मदद से प्रोजेक्टर तैयार करता है और रील चुरा कर खुद के द्वारा बनाए तकनीक से गांव के पास एक खंडहर में फिल्में देखता है। लेकिन, अभी भी वह ऐसी तकनीक की खोज में है जिससे फिल्म के दृश्य के साथ साथ आवाज भी सुनाई दे।

फिल्म ‘छेलो शो’ देश में तेजी से बदलते समय के हिसाब से जरूरी पीढ़ियों के आपसी भरोसे और संवाद व विश्वास की भी कहानी है। मां बाप चाहते हैं कि उसका बच्चा पढ़ लिखकर इस काबिल बन जाए। उनकी इच्छा के विपरीत चलने पर बालक की पिटाई भी खूब होती है, लेकिन जब वह देखते हैं कि उनका बेटा कबाड़ से सामान इकट्ठा करके प्रोजेक्टर बनाकर उसपर फिल्में चला रहा है तो, वह बहुत भावुक हो जाते है। वह इस बात को समझ जाते हैं कि उनका बेटा करना क्या चाहता है और, उसे पढ़ाई के लिए अहमदाबाद भेज देते हैं। लेकिन, इससे पहले जब समय को पता चलता है कि डिजिटल तकनीकी के आने से सिनेमा हॉल के प्रोजेक्टर और रील्स कबाड़ में बेचे जा रहे हैं तो वह बहुत दुखी होता है। प्रोजेक्टर को गलाकर करके बर्तन बनाए जाते हैं और रील्स को गलाकर करके रंग बिरंगी चूडियां बन रही है। समय उन रंग बिरंगी चूड़ियों में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों को देखता है। उसको समझ में आ जाता है कि परिवर्तन ही संसार का नियम है। पुरानी तकनीक खत्म होती है और नई तकनीक बहुत सारे नए मौके लेकर आती है।

Last Film Show Movie Telegram Link

Last Film Show Movie FilmyZilla 720p

Last Film Show Movie Download Link : इन बाल कलाकारों ने मचाया धमाल

Last Film Show Movie Download Link बॉलीवुड में ऐसे तो कई दिग्गज कलाकार हैं। हर कलाकार की अपनी अहमियत होती है, किसी भी फिल्म में एक-एक किरदार से पूरी कहानी बुनी जाती है। ऐसे में अगर किसी फिल्म में बाल कलाकार यानी चाइल्ड आर्टिस्ट हो तो उस कहानी में अपने आप ही एक मासूमियत झलकने लगती है। एक चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी कलाकारी, आंखों की मस्ती और मुस्कान से कहानी को जीवित बना देता है। बाल दिवस के मौके पर जानते हैं किन-किन चाइल्ड आर्टिस्ट्स ने साल 2022 में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है।

भविन राबड़ी- द लास्ट शो के एक्टर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में अपनी जगह बना चुके हैं। केवल 12 साल की उम्र में उनके टैलेंट ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। भविन राबड़ी की फिल्म द लास्ट शो को ऑस्कर 2023 के लिए सेलेक्ट किया गया है।

अहमद इब्न उमर– फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत जाने वाले अहमद की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। आमिर खान औऱ करीना कपूर की इस फिल्म में केवल 10 साल के अहमद ने अपना कमला दिखा दिया था।

वरुण बुद्धदेव- 16 साल के वरुण बुद्धदेव ने फिल्म तुलसीदाल जूनियर में बेहद ही कमाल की एक्टिंग की है। इस फिल्म को 68वें नेशनल फिल्म अवार्ड के लिए भी चुना गया।

सूर्या- 14 साल के सूर्य ने एक स्पेशल चाइल्ड का किरदार बॉलीवुड थ्रिलर जलसा में निभाया था। विद्या बालन की फिल्म में सूर्य की एक्टिंग कमाल की थी। उनकी एक्टिंग ने हर मौके पर फैंस का दिल जीता था।

इनायत वर्मा– शाबाश मिथू में मिथाली राज के बचपन का किरदार निभाने वाली इनायत वर्मा की क्यूटनेस लाजवाब है। 8 साल की इनायत ने तापसी पन्नू की इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग दिखाई है। इनायत शाबाश मिथू से पहले साल 2020 में आई लूडो में भी दिखाई दी थीं।

 

Disclaimer

अब इस साइट के माध्यम से केबल Last Film Show Movie की पूरी जानकारी दी है। Piracy को बढ़ावा नहीं देता है। पाइरेसी एक अपराध है और इसे Copyright Act of 1957 के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह Article केवल जनता को Piracy के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित करने के लिए है। इसके अलावा हम आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में Piracy में भाग लेने या Encouraging करने के लिए नहीं हैं।