Filmy4Wap Xyz Movies | Panchayat 3 Trailer Review in HD | पंचायत वेब सीरीज सीजन 3 ट्रेलर Filmy4Wap Xyz Movies: 24 घंटे के भीतर करीब 50 लाख लोगों ने देख लिया पंचायत-03 का ट्रेलर.. इस सीन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं रिंकी..

Filmy4Wap Xyz Movies: 24 घंटे के भीतर करीब 50 लाख लोगों ने देख लिया पंचायत-03 का ट्रेलर.. इस सीन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं रिंकी..

पंचायत 3’ का ट्रेलर इतना मजेदार है इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि पूरी सीरीज़ कितनी ज्यादा मजेदार होने वाली है। ट्रेलर की शुरुआत होती है नए सचिव के फोन से जो प्रधानपति बृजभूषण के पास आता है और उनका रिएक्शन इतना मजेदार है कि आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 03:37 PM IST, Published Date : May 16, 2024/3:37 pm IST

Filmy4Wap Xyz Movies: इंतज़ार खत्म हो गया है और प्राइम वीडियो ने अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर कल यानी बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। हैरानी की बात हैं कि महज 24 घंटे के भीतर प्राइम वीडियों इण्डिया के यूट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर को 48 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस व्यूव्ज से ही इस वेब सीरीज के लिए लोगों की दीवानगी को समझा जा सकता हैं।

Desi Indian Sexy Bhabhi HD Video: भाभी ने दिखाया जब उठाकर तो देखते रह गए फैंस.. लास्ट पेग लगाते ही मदहोश हो जाती हैं ये भाभी, देखें Video

Filmy4Wap Xyz Movies | Panchayat 3 Trailer Review in HD

कॉमेडी ड्रामा सीरीज पंचायत 3 के नए सीजन में 8 एपिसोड होंगे और हर एपिसोड आपको दिल से हंसाएगा। फुलेरा गांव की प्रधान मंजू देवी, प्रधानपति बृजभूषण दुबे, सचिव अभिषेक, रिंकी, विकास, बिनोद और बनराकस एक बार फिर आपका मनोरंजन करेंगे। पंचायत 3 का प्रीमियर हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में होगा, इसे प्राइम वीडियो के कस्टमर 240 से अधिक देशों में देख सकते हैं। सीरीज 28 मई को रिलीज होगी।

Panchayat 3 Trailer Review‘: पंचायत 3’ का ट्रेलर इतना मजेदार है इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि पूरी सीरीज़ कितनी ज्यादा मजेदार होने वाली है। ट्रेलर की शुरुआत होती है नए सचिव के फोन से जो प्रधानपति बृजभूषण के पास आता है और उनका रिएक्शन इतना मजेदार है कि आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। आगे आपको बनराकस की साजिश, बिनोद की मासूमियत के साथ रिंकी-अभिषेक का प्यार और विकास, सचिवजी और बृजभूषण की दोस्ती की झलकियां मिलेंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें