Sex Workers will Provide Free Services

FIFA World Cup: फ्रांस जीता तो मुफ्त में देंगे सेक्स सर्विस, यहां की सेक्स वर्कर्स ने फाइनल मैच से पहले किया बड़ा ऐलान

फ्रांस के फुटबॉल खिलाड़ियों को वहां की सेक्स वर्कर्स ने अनोखा ऑफर दिया है! Sex Workers will Provide Free Services

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 02:25 PM IST, Published Date : December 18, 2022/3:19 pm IST

कतर: Sex Workers will Provide Free Services फुटबॉल विश्वकप प्रतियोगिता का खुमार खेल प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज विश्वकप प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले फ्रांस के फुटबॉल खिलाड़ियों को वहां की सेक्स वर्कर्स ने अनोखा ऑफर दिया है। बता दें कि आज होने वाले फाइनल मुकाले में फ्रांस की भिड़ंत अर्जेंटीना से होने वाली है। फ्रांस और अर्जेंटीना में लोग इसके लिए खासे उत्साहित है।

Read More: फेमस फूड ब्‍लॉगर की Live streaming के दौरान हत्या, कई फॉलोवर्स को लगा सदमा 

Sex Workers will Provide Free Services फ्रांस की यौनकर्मियों ने ऑफर देते हुए कहा है कि अगर फाइनल में फ्रांस को जीत मिलती है तो वे रविवार को मुफ्त सेक्स सर्विस देंगी। दरअसल, फ्रांस ने 14 दिसंबर को मोरक्को को 2-0 से हराकर मौजूदा चैम्पियन के रूप में विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया है। यदि फ्रांस जीतता है तो लगातार दो बार विश्व कप जीतकर वह इतिहास रचेगा।

Read More: प्रदेश के मौसम में बदलाव! नए साल के महीने में होगी कड़ाके की ठंड, इस दिन से बन रहे बारिश के आसार 

फाइनल मैच भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे खेला जाएगा। वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम को 42 मिलियन डॉलर और रनर अपर रहने वाली टीम को 30 मिलियन डॉलर की ईनाम राशि दी जाएगी। 2018 के फीफा वर्ल्डकप में भी फ्रांस की टीम फाइनल में पहुंची थी और खिताब पर कब्जा किया था। फीफा वर्ल्ड कप के इतिहास में फ्रांस की टीम चौथी बार फाइनल में पहुंची है।

Read More: सरकार की नई योजना! रिटायरमेंट के बाद हर महीने मिलेंगे 50 हजार रुपए की पेंशन, जल्दी करें ये काम 

जर्मनी फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे अधिक 8 बार पहुंचा है। जर्मनी को चार बार फाइनल में जीत और चार बार हार मिली। जर्मनी ने 1954, 1974, 1990 और 2014 का फीफा वर्ल्ड कप जीता था। ब्राजील ने 7 बार विश्व कप का फाइनल खेला है। ब्राजील की टीम 1958, 1962, 1970, 1994, 2002 में विश्व चैंपियन बनी थी।

Read More: Admission in Sainik School : सैनिक स्कूल में कैसे करवाएं बच्चों का एडमिशन? यहां जानें एग्जाम और फीस से जुड़ी सभी डिटेल्स

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंचने वाली अर्जेंटीना की टीम का यह 6ठां फाइनल है। इससे पहले वह 5 बार फाइनल खेल चुकी है और 1978 व 1986 में उसने वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। वहीं, फ्रांस के लिए यह चौथा फाइनल मैच है। इससे पहले 3 में से 2 बार उसने खिताब जीता है। फ्रांस की टीम डिफेंडिंग चैंपियन है। उसने 2018 और 1998 का वर्ल्ड कप जीता था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers