Boyfriend did not come on calling back, girlfriend committed suicide

‘मेरे 3 गिनने तक आ जाओ वापस नहीं तो…’ गर्लफ्रेंड ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

Boyfriend did not come on calling back, girlfriend committed suicide निरमंड के चाटी में प्रमिका ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 04:18 PM IST, Published Date : January 9, 2023/4:18 pm IST

girlfriend committed suicide: हिमाचल। हिमाचल प्रदेश के निरमंड के चाटी में एक युवती के आत्महत्या का मामला सामने आया है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार लांज गांव के शशिपाल ने बताया कि वह एक होटल में काम करता है। ​पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read more: Lohri 2023: त्योहार को ईको-फ्रेंडली तरीके से मनाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान तरीके 

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, गत शाम वह शिमला से अपनी प्रेमिका के पास चाटी आया था, जहां उसकी फ्रैंड के साथ कमरे में 2 बहनें भी थीं। अगले दिन उसकी दोनों बहनें दोपहर बाद गांव चली गईं और वह भी शिमला जाने के लिए रामपुर बस अड्डे की ओर गया। प्रेमिका उसे रुकने के लिए कह रही थी लेकिन वह शिमला जाने के लिए बस अड्डे की ओर निकल गया। तभी उसे फोन आया और उसने कहा कि मेरे 3 गिनने तक वापस आ जाओ नहीं तो मैं जान दे दूंगी।

फंदे पर लटकी मिली प्रेमिका

girlfriend committed suicide: निरमंड के चाटी में प्रमिका ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। शशिपाल के अनुसार वह तुरंत वापस अपनी प्रमिका के कमरे की ओर गया और वहां पहुंचकर देखा तो वह फंदे पर लटकी हुई थी। उसने फंदे को काटकर लड़की को नीचे उतारा और उठाने की कोशिश की। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

Read more: Makar Sankranti 2023: इस साल मकर संक्रांति पर बनेंगे तीन खास संयोग, इन बातों का रखें खास ध्यान 

शशिपाल ने पुलिस को बताया कि उसने लड़की की रुकी हुई सांस को चलाने के लिए मुंह से पंपिंग भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। मृतका धार गांव की रहने वाली थी। एसएसपी गुरदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें