Shot dead before voting: रूरई में रहने वाले युवकी की गोली मारकर हत्या

वोटिंग शुरू होने से पहले युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

Shot dead before voting: रूरई गांव के युवक को देर रात 3:00 बजे के गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

Edited By: , June 25, 2022 / 03:44 PM IST

Shot dead before voting भिंड। पंचायत चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है। लेकिन भिंड में मतदान से पहले गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला आलमपुर के रूरई गांव का है। यहां रहने वाले 38 साल के राघवेंद्र बबलू चौहान को देर रात 3:00 बजे के करीब गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। गौरतलब है कि मृतक पर पूर्व में हत्या के मामले में केस भी दर्ज है।

ये भी पढ़े-  Hera Pheri 3:  फिर हंसाने आएगी ‘हेरा फेरी’ की तिगड़ी, अक्षय नहीं बनना चाहते थे फिल्म का हिस्सा, लेकिन अब…

आपसी रंजिश के चलते की हत्या

उरई गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब देर रात एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक का शव सड़क पर पड़ा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर अस्पताल भेजा। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक का पिछले 7 साल से गांव के रहने वाले निशांत और गोलू चौहान से विवाद चल रहा था। क्योंकि मृतक राघवेंद्र ने निशांत के भाई की सेवड़ा में हत्या कर दी थी। हत्या के मामले में मृतक डेढ़ साल पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था।

ये भी पढ़े-  मुख्यमंत्री श्रमिक सेवा प्रसूति सहायता योजना में हुआ बदलाव, इन्हें मिलेगा फायदा

चुनाव से नहीं है संबंध

भिंड जिले में पंचायत चुनाव को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की गई है। इसी बीच ऐसी घटना के सामने आने पर प्रशासन एक बार फिर से अपने एक्टिव मोड में आ गया है। घटना को लेकर एसडीओपी अवनीश बंसल का कहना है कि पंचायत में रिजर्व सीट है ऐसे में प्राथमिक तौर पर यह मामला चुनावी रंजिश को लेकर नहीं लग रहा है। दो परिवारों में 7 साल से रंजिश चली आ रही है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

#HarGharTiranga