पीएम मोदी 2022 में बनेंगे राष्ट्रपति, फिर राष्ट्रपति शासन लागू कर चलाएंगे सरकार, किसान नेता का बयान | PM Modi will be the President in 2022, then the government will implement the rule and run the government

पीएम मोदी 2022 में बनेंगे राष्ट्रपति, फिर राष्ट्रपति शासन लागू कर चलाएंगे सरकार, किसान नेता का बयान

पीएम मोदी 2022 में बनेंगे राष्ट्रपति, फिर राष्ट्रपति शासन लागू कर चलाएंगे सरकार, किसान नेता का बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 16, 2021/8:45 am IST

नईदिल्ली। किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है​ कि एक टीवी चैनल से बातचीत में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार को रिजाइन कर देना चाहिए और राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ही राष्ट्रपति बन जाएंगे। आगे टिकैत ने कहा कि साल 2022 में यही राष्ट्रपति बनेंगे और पूरे देश में राष्ट्रपति शासन लागू कर देंगे। यही प्रधानमंत्री का काम करेंगे।

read more:छत्तीसगढ़ के इन दो जिलों में भी बढ़ा लॉकडाउन, अब तक 25 जिले हुए लॉक, 3 जिलों में एक जून तक प्रतिबंध

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि राष्ट्रपति का चुनाव तो 2022 में ही है। ये राष्ट्रपति शासन लागू करेंगे और प्रधानमंत्री का सारा अधिकार खुद ले लेंगे। आगे राकेश टिकैत ने कहा कि हमें लगता है कि सारी शक्तियों का बंटवारा होना चाहिए था। मंत्री अफसर सबको काम करना चाहिए था। लेकिन सभी मंत्री घर में बैठे हुए हैं और लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया गया है।

read more:बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और एक्ट्रेस सुधा चंद्र…

इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत ने वैक्सीन पर भी सवाल उठाए। राकेश टिकैत ने कहा कि वैक्सीन लगाने की वजह से कई लोगों की मौत हो गई। कोरोना टीके की डोज लेते ही कई लोगों को बुखार आ गया, जिसकी वजह से बाद में उन्हें कोरोना के लक्षण भी दिखे और उनकी तबीयत बिगड़ गई। हालांकि किसान नेता राकेश टिकैत खुद कोरोना का टीका लगवा चुके हैं।

read more: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ‘अरपा उत्थान एवं तट …

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को छह महीने पूरे होने को हैं। भीषण गर्मी और भयंकर कोरोना महामारी के बावजूद किसान दिल्ली से सटे सभी सीमाओं पर धरना दे रहे हैं। बता दें कि देशभर से आए किसान पिछले पांच महीने से अधिक समय से दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं। जनवरी महीने के बाद से किसान संगठनों और केंद्र सरकार के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है, गतिरोध जारी है।