Amit Shah in Katghora Live

Amit Shah in Katghora Live: अमित शाह ने सरोज पांडेय को बताया बड़ा नेता.. कहा, ‘कोरबा का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता हैं’

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  May 1, 2024 / 02:12 PM IST, Published Date : May 1, 2024/2:12 pm IST

कोरबा: चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने कटघोरा पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री और स्टार प्रचारक अमित शाह ने मंचा से उम्मीदवार सरोज पांडेय की जमकर तारीफ की। शाह ने कहा कि वह संसद बनने पर बड़े नेता नहीं बनेंगे बल्कि उन्होंने कोरबा से बड़ेनेता को ही उम्मीदवार बनाया हैं। सरोज बहन के साथ उन्होंने संगठन में काम किया हैं। वह लोकसभा, राज्यसभा की सांसद रही, महापौर भी रही।

शाह ने कहा, 70 साल सत्ता में रहने वाली कांग्रेस आदिवासी राष्ट्रपति बनने से भी खुश नहीं हैं। किसान धान को लेकर भूपेश सरकार झूठ फैलाते रही जबकि विष्णु सरकार ने ज्यादा राशि में धान की खरीद की।

कांग्रेस आलाकमान पर बरसते हुए शाह ने कहा, खरगे कहते हैं, मोदी आएंगे तो गरीबों का सत्यानाश होगा जबकि हमने गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला हैं। खरगे साहब एक परिवार के लिए काहे झूठ बोल रहे हो? 4 जून को जब कांग्रेस हारेगी तब ठीकरा आप पर ही फूटेगा। भाई-बहन तो सुरक्षित रहेंगे बलि आपकी चढ़ेगी।

अमित शाह ने कटघोरा की रैली में दो चरणों के मतदान के परिणाम का खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया कि दो चरण में हमारे मोदी जी सेंचुरी मारकर आगे बढ़ गए हैं। तीसरे चरण में 400 पार करेंगे।

सरोज पांडेय के बारें में शाह ने कहा, हमने बड़ा बना हुआ नेत्री आपके यहां भेजा है। कोरबा से सरोज को जीता के भेजो, कोरबा के गांव गांव की चिंता नरेंद्र मोदी करेंगे। मोदी के पास 10 साल का काम और 25 साल का विजन है।

राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, राहुल बाबा कोरोना के समय कहते थे ये मोदी का टीका है मत लगाना। शर्म करो राहुल बाबा। अमित शाह ने कहा, तीसरी बार मोदी पीएम बने तो नक्सलवाद, आतंकवाद से मुक्ति मिलकर रहेगी।
ज्योत्सना महंत पर हमलावर होते हुए कहा, कोरबा की सांसद लापता सांसद के नाम से जानी जाती हैं। सरोज को सांसद चुनो उसके बार बार गांव आने से आप परेशान हो जाओगे।

कश्मीर मसले पर सम्बोधित करते हुए कहा, खरगे 80 पार कर गए लेकिन देश को नहीं जान पाए। बच्चा बच्चा कश्मीर के लिए जान देने के लिए तैयार है। मोदी जी ने धारा 370 समाप्त किया। आज शान से तिंरगा लहरा रहा। राहुल बाबा ने कहा, 370 मत हटाओ खून की नदियां बह जाएंगी। 5 साल हो गए खून की नदी दूर कंकर तक नहीं गिर रहा। कांग्रेस कहती है, मोदी पीएम बने तो आरक्षण हटा देंगे। जब तक हम हैं न आरक्षण को हटाएंगे न कांग्रेस को हटाने देंगे। अमित शाह ने दावा किया एसटी, एससी ओबीसी आरक्षण मिलता रहेगा।

कटघोरा में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते अमित शाह ने कहा कि सभी उन्हें फोन करते हैं, अपने क्षेर्त्र में प्रचार के लिए बुलाते हैं। लेकिन उन्होंने कहा था कि बहन सरोज के लिए वह खुद ही प्रचार करने आएंगे।

अमितब शाह ने कहा छग राम का ननिहाल है, मैं ननिहाल आया हूं। अमित शाह ने जनता से पूछा राम मंदिर बनना चाहिए था कि नहीं? कांग्रेस ने 70 साल तक लटका के रखा था। हमने केस भी जीता, भूमिपूजन भी कराया, मंदिर भी बनाया
500 साल बाद राम भी आए सूर्य तिलक भी हुआ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को निमंत्रण भेजा। राहुल, सोनिया को भेजा माइनोरिटी के डर से कांग्रेस ने राम लला के निमंत्रण को ठुकराया। कांग्रेस के लिए वोट बैंक ज्यादा जरूरी।

अमित शाह ने पूछा क्या नक्सलवाद समाप्त होना चाहिए या नहीं? उन्होंने आरोप लगाया कि भूपेश सरकार में नक्सलवाद को बढ़ावा दिया। विष्णु सरकार ने आते ही कई नक्सली ढेर किए। मोदी जी तीसरी बाद पीएम बनेंगे दो साल में छग से नक्सलवाद खत्म होगा। भूपेश सरकार के लोग नक्सली मारे जाते हैं तो उसे फेक एनकाउंटर बताते हैं। कांग्रेस के लोग नक्सलियों का पोषण वर्षों से कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers