Arun Govil Latest News: आज PM मोदी की पहली चुनावी रैली.. टीवी सीरियल के राम अरुण गोविल के लिए करेंगे जनसभा.. | PM Modi will campaign for Arun Govil

Arun Govil Latest News: आज PM मोदी की पहली चुनावी रैली.. टीवी सीरियल के राम अरुण गोविल के लिए करेंगे जनसभा..

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 06:37 AM IST, Published Date : March 31, 2024/6:37 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हैं। एक तरफ जहां प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हो रही है तो वहीं दूसरी ओर चुनाव प्रचार की तैयारियां तेज हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज पहली चुनावी रैली मेरठ (PM Modi will campaign for Arun Govil) में होगी।

CM Mohan Yadav: CM सीएम यादव का MP दौरा आज, रोड शो कार्यक्रम में होंगे शामिल, लोकसभा चुनाव के लिए करेंगे चुनाव प्रचार 

प्रधानमंत्री मोदी मेरठ आज भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरुण गोविल के लिए प्रचार करेंगे। इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी संयुक्त रूप से प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।

राहु और शुक्र की युति से हुआ विपरीत राजयोग का निर्माण, इन चार राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत

बता दें, इस बार लोकसभा चुनाव में जयंत चौधरी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय लोकदल, भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। रालोद एनडीए का हिस्सा है। इस गठबंधन में आरएलडी के हिस्से दो लोकसभा सीटें आई हैं। (PM Modi will campaign for Arun Govil) ये सीटें बिजनौर और बागपत हैं, जो पश्चिमी यूपी में है। बीजेपी ने रालोद को एक विधान परिषद सीट भी बीजेपी ने दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers