15 May 2024 MP Weather Report | Mdhya Pradesh Ka Mausam | एमपी में आज का मौसम MP Mausam News Today: 20 से ज्यादा जिलों में मौसम के मिजाज में बदलाव.. आंधी, बारिश के साथ ओले पड़ने की आशंका, अलर्ट जारी

MP Mausam News Today: 20 से ज्यादा जिलों में मौसम के मिजाज में बदलाव.. आंधी, बारिश के साथ ओले पड़ने की आशंका, अलर्ट जारी

वेस्टर्न डिस्टरबेंस साइक्लोनिक सर्कुलेशन और ट्रफ लाइन गुजरने के कारण मध्य प्रदेश में 16 मई यानी आज भी आंधी, बारिश और ओलावृष्टि का दौर जारी रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 06:56 AM IST, Published Date : May 15, 2024/6:56 am IST

भोपाल: मध्य प्रदेश में तपती गर्मी और बेमौसम बारिश का कहर जारी है। सोमवार को प्रदेश के कई जिलों में आंधी, बारिश और ओलावृष्टि से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था। (15 May 2024 MP Weather Report) मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार 16 मई 2024 को भी प्रदेश के 20 जिलों में मौसम के बदमिजाजी का पूर्वानुमान लगाया गया हैं।

PM Modi Visit Maharashtra: PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा आज, चुनावी रैली को संबोधित कर करेंगे रोड शो

Mdhya Pradesh Ka Mausam

वेस्टर्न डिस्टरबेंस साइक्लोनिक सर्कुलेशन और ट्रफ लाइन गुजरने के कारण मध्य प्रदेश में 16 मई यानी आज भी आंधी, बारिश और ओलावृष्टि का दौर जारी रहने वाला है। मंगलवार यानी आज के दिन भी स्ट्रांग सिस्टम बन रहा है। तेज हवाओं और बारिश के कारण मतदान स्थलों पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा था।

एमपी में आज का मौसम

मध्य प्रदेश के मौसम विभाग ने आज प्रदेश के 20 जिलों में मौसम खराब रहने का अनुमान लगाया है। यहा तेज बारिश के आसार जताए गए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों में गरज के साथ तेज बारिश की संभावना भी जताई गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें