मप्र : खिलचीपुर के विधायक के पोते ने इंदौर में की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग का संदेह |

मप्र : खिलचीपुर के विधायक के पोते ने इंदौर में की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग का संदेह

मप्र : खिलचीपुर के विधायक के पोते ने इंदौर में की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग का संदेह

:   Modified Date:  May 21, 2024 / 10:43 AM IST, Published Date : May 21, 2024/10:43 am IST

इंदौर, 21 मई (भाषा) मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से विधायक हजारीलाल दांगी के 21 वर्षीय पोते ने सोमवार रात इंदौर में कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि खिलचीपुर के विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विकास दांगी (21) ने इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र में किराये के एक मकान में सल्फास निगलकर जान दे दी।

उन्होंने बताया, ‘‘विकास ने आत्महत्या से पहले एक पत्र छोड़ा जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह अपनी मौत के जिम्मेदार खुद हैं।’’

शर्मा ने बताया कि मौके से मिले कुछ सुरागों के कारण पुलिस को संदेह है कि विकास ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का कदम उठाया, हालांकि उनकी मौत के मामले की जांच तमाम पहलुओं पर की जा रही है।

गांधी नगर पुलिस थाने के प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि विकास इंदौर में किराये के मकान में रहकर एक स्थानीय महाविद्यालय से एलएलबी की पढ़ाई कर रहे थे।

उन्होंने बताया, ‘‘विकास के एक दोस्त ने सोमवार रात उन्हें कॉल किया, तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। बाद में मकान मालिक ने मौके पर जाकर देखा, तो उन्हें विकास वहां मृत अवस्था में मिले।’’

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने विकास के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है और विस्तृत जांच जारी है।

भाषा हर्ष वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers