आईआईटी-इंदौर का कर्मचारी दिव्यांगों के टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत की नुमाइंदगी करेगा |

आईआईटी-इंदौर का कर्मचारी दिव्यांगों के टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत की नुमाइंदगी करेगा

आईआईटी-इंदौर का कर्मचारी दिव्यांगों के टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत की नुमाइंदगी करेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 23, 2022/2:05 pm IST

इंदौर (मध्य प्रदेश), 23 मार्च (भाषा) आईआईटी-इंदौर में बतौर वरिष्ठ सहायक पदस्थ बृजेश द्विवेदी को बांग्लादेश में 27 मार्च से शुरू होने जा रहे बंगबंधु सीरीज टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए भारतीय दिव्यांग टीम में शामिल किया गया है।

इंदौर के भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की ओर से बुधवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। अपने चयन से उत्साहित द्विवेदी ने कहा, ‘‘बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना जाना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। मैं इस दौरे में भारत की जीत पक्की करने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।’’

ऑलराउंडर खिलाड़ी द्विवेदी (39) ने बताया कि वह वर्ष 2017 से भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने कई मैचों में देश का प्रतिनिधित्व किया है।

आईआईटी-इंदौर की विज्ञप्ति में बताया गया कि पांच दिवसीय बंगबंधु सीरीज टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मेजबान बांग्लादेश, भारत, नेपाल और श्रीलंका की टीम हिस्सा ले रही हैं। भारतीय उपमहाद्वीप के चार मुल्कों की यह स्पर्धा बांग्लादेश की पैरालंपिक समिति द्वारा बांग्लादेश के राष्ट्रपिता कहे जाने वाले शेख मुजीब-उर-रहमान की याद में आयोजित की जाती है।

भाषा हर्ष सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers