Guna Lok Sabha Chunav 2024

Guna Lok Sabha Chunav 2024 : महिलाओं के बीच पहुंचे सिंधिया घराने के युवराज, 14 गांवों में किया जनसंपर्क, पिता के पक्ष में मांगा समर्थन

Guna Lok Sabha Chunav 2024 : महाआर्यमन सिंधिया ने आज चन्देरी विधानसभा के 14 से अधिक गाँव में उन्होंने नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 05:54 PM IST, Published Date : April 29, 2024/5:54 pm IST

Guna Lok Sabha Chunav 2024 : गुना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आगामी लोकसभा चुनाव में अपने क्षेत्र गुना शिवपुरी अशोकनगर में लगातार जनसम्पर्क कर रहे है। इस चुनावी अभियान में उनके बेटे महाआर्यमन का खूब साथ मिल रहा है। रोज़ वो गुना लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे है। आज चन्देरी विधानसभा के 14 से अधिक गाँव में उन्होंने नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।

read more : ‘ये लोग गरीबों के अधिकार को जड़ से खोद कर फेंकना चाहते हैं’, बिलासपुर में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कही ये बड़ी बात 


चन्देरी के श्यामगढ़, जलालपुर, नडेरी, अमझरा, कुंवरपुर, बडेरा, खेरा, हंसारी, बमोरहुर्रा, चुरारी, हिरावल, सकवारा, नानकपुर व प्राणपुर गाँव गए। गाँव जाकर उन्होंने जनता को सम्बोधित किया व एक एक गाँव वाले से सीधा वार्तालाप किया। एक एक कर सभी गाँव वालो से मिलने का उनका तरीक़ा ग्रामीण लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। क्षेत्र की जनता अपनी बात सीधा उनसे रख रही है।


महाआर्यमन अपने अभिभाषण में जनता को आगामी 7 तारीख़ को अधिक से अधिक संख्या में घर से निकल कर वोट करने का आह्वान कर रहे है व अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया को अधिक से अधिक बहुमत से जिताने का निवेदन भी कर रहे है। आज उन्होंने श्यामगढ़ में प्रसिद्ध मंदिर पर देवी का दर्शन किया व 108 कुण्डीये महायज्ञ स्थल की परिक्रमा भी की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो