शिवसेना नासिक लोकसभा सीट पर कब्जा बरकरार रखेगी, बड़े अंतर से जीतेगी : मुख्यमंत्री शिंदे |

शिवसेना नासिक लोकसभा सीट पर कब्जा बरकरार रखेगी, बड़े अंतर से जीतेगी : मुख्यमंत्री शिंदे

शिवसेना नासिक लोकसभा सीट पर कब्जा बरकरार रखेगी, बड़े अंतर से जीतेगी : मुख्यमंत्री शिंदे

:   Modified Date:  May 16, 2024 / 05:59 PM IST, Published Date : May 16, 2024/5:59 pm IST

नासिक, 16 मई (भाषा) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना नासिक लोकसभा सीट पर कब्जा बरकरार रखते हुए इस बार बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।

शिंदे यहां शिवसेना के उम्मीदवार और निवर्तमान सांसद हेमंत गोडसे के प्रचार के लिए आए थे, जिन्होंने 2019 में राज्य मंत्री छगन भुजबल के भतीजे एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के समीर भुजबल को लगभग तीन लाख मतों से हराया था।

शिवसेना और राकांपा अब मूल पार्टियों में विभाजन के बाद राज्य में सत्ताधारी महायुति गठबंधन की घटक हैं।

शिंदे ने गोडसे के प्रचार के लिए आयोजित मोटरसाइकिल रैली में भी भाग लिया।

उन्होंने कहा “हमारे उम्मीदवार हेमंत गोडसे पिछली बार की तुलना में इस बार अधिक मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगे… हेमंत गोडसे चौबीसों घंटे काम करते हैं। इसलिए, हमारी जीत निश्चित है। चुनाव 20 मई को है। शांतिगिरि महाराज (आध्यात्मिक नेता) को हेमंत गोडसे को आशीर्वाद देना चाहिए और उनका समर्थन करना चाहिए।”

पहले, शांतिगिरि महाराज ने संकेत दिया था कि वह चुनावी राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि लगभग 1.80 लाख परिवारों में उनके जय बाबाजी मंदिर और ट्रस्ट के अनुयायी हैं, जिनकी संख्या लगभग चार लाख है।

नासिक महाराष्ट्र के उन 13 संसदीय क्षेत्रों में से है जहां लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा। महाराष्ट्र में इसी के साथ लोकसभा चुनाव संपन्न हो जाएंगे। मतगणना चार जून को होगी।

भाषा

मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers