महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पीया जहर, दो बच्चों की मौत |

महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पीया जहर, दो बच्चों की मौत

महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पीया जहर, दो बच्चों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 1, 2022/6:47 pm IST

धार, एक जुलाई (भाषा) मध्य प्रदेश के धार जिले में पति से किसी बात को लेकर विवाद होने पर 35 वर्षीय एक महिला ने कथित तौर खुदकुशी करने के लिए अपने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया, जिससे दो बच्चों की मौत हो गई। महिला और उसके एक बच्चे की हालत गंभीर है और दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर ग्राम कोद में बृहस्पतिवार शाम को हुई।

उन्होंने कहा कि फोन पर पति से किसी बात पर विवाद होने के बाद ममता बाई ने चूहा मारने वाला जहर पानी में डालकर स्वयं पी लिया और साथ ही अपने तीन बच्चों साक्षी (08), परी (07) और कुणाल (03) को भी पिला दिया।

उन्होंने कहा कि घटना के बारे में पता चलने पर ममता के पड़ोसियों ने ममता और उसके बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें पहले रतलाम और बाद में इंदौर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

एसपी ने बताया कि उपचार के दौरान कृणाल और परी की मौत हो गई जबकि ममता और साक्षी को गंभीर हालत में इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला का अपने पति से फोन पर किसी बात पर विवाद हुआ था। इसके बाद महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया। महिला का पति गांव के बाहर काम करता है।

उन्होंने कहा कि ममता के होश में आने और बयान दर्ज कराने के बाद उसके इस कदम के सही कारण का पता चल सकेगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

भाषा सं दिमो संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers