Corona bomb exploded in old age home, 62 reports came positive

इस वृद्धाश्रम में फूटा कोरोना बम, एक साथ 62 बुजुर्गों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के एक वृद्धाश्रम में रह रहे 62 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने रविवार को बताया कि इन सभी को यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 28, 2021/6:09 pm IST

ठाणे : Corona bomb exploded in old age home महाराष्ट्र में ठाणे जिले के एक वृद्धाश्रम में रह रहे 62 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने रविवार को बताया कि इन सभी को यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनीष रेंगे ने पीटीआई-भाषा को बताया कि भिवंडी तालुका के खड़ावली में स्थित ‘मातोश्री’ वृद्धाश्रम में रहने वाले कुछ लोगों की तबियत खराब होने की सूचना मिलने के बाद 109 लोगों की चिकित्सकों की टीम मे जांच की थी।

Read more : बाजार में जल्द ही धूम मचाने आएगी KTM की 1300cc की ये शानदार बाइक, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स 

Corona bomb exploded in old age home उन्होंने बताया कि उनमें से 61 लोगों की जांच के नतीजे पॉजिटिव आए। उन्होंने बताया कि एक बुजुर्ग के संक्रमित होन की शुक्रवार को पुष्टि हुई थी। अधिकारी ने बताया कि 60 वर्ष से ऊपर के सभी 62 बुजुर्गों को इलाज के लिए ठाणे सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन बुजुर्गों के पांच रिश्तेदार भी कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन इन लोगों के स्वास्थ्य पर नजर रख रहा है और संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए उचित कदम उठा रहा है।