Actors Cyrus sahukar Get Marry with Vaishali Malhara by Hindu riti

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ने अभिनेत्री वैशाली मल्हारा के साथ लिए सात फेरे, हिंदू रीति रिवाज से की शादी

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ने अभिनेत्री वैशाली मल्हारा के साथ लिए सात फेरे! Actors Cyrus sahukar Get Marry with Vaishali Malhara by Hindu riti

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:36 am IST

मुंबई: Cyrus sahukar Get Marry with Vaishali Malhara लोकप्रिय वीडियो जॉकी और अभिनेता सायरस साहूकार अपनी प्रेमिका अभिनेत्री वैशाली मल्हारा के साथ यहां अलीबाग में हुए एक निजी समारोह में विवाह के बंधन में बंध गए। साहूकार और मल्हारा ने शुक्रवार को एक पारंपरिक हिंदू समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में विवाह किया।विवाह में शरीक हुए मेहमानों में मिनी माथुर, कबीर खान, मारिया गोरेट्टी, साइरस ब्रोचा, श्रुति सेठ, समीर कोचर, संगीतकार अंकुर तिवारी, गौरव कपूर और युधिष्ठिर उर्स समेत अन्य लोग शामिल थे।

Read More: हो गई तेरी बल्ले-बल्ले…जुलाई से फ्री मिलेगी 300 यूनिट बिजली, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

Cyrus sahukar Get Marry with Vaishali Malhara हालांकि नवविवाहित जोड़े ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट नहीं की हैं, लेकिन कोचर, तिवारी और सेठ सहित उनके करीबी दोस्तों ने शादी की कुछ तस्वीरें हैशटैग वायरस की शादी के साथ सोशल मीडिया में साझा की हैं। तस्वीरों में मल्हारा चमकीले लाल लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि साहूकार ने गुलाबी रंग की पगड़ी के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी पहनी है।

Read More: महिला ने अपने सैनिक पति को दी दूसरी महिला का रेप करने की अनुमति, सिक्योरिटी सर्विस ने जारी किया ऑडियो

कोचर ने नवविवाहित जोड़े के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा ”प्यारे जोड़े को आगे आने वाले सबसे खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं… क्या शादी थी!! ढेर सारा प्यार…। तिवारी ने भी साहूकार और मल्हारा की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘आपको बस प्यार चाहिए।’ सेठ ने भी शादी की कई और तस्वीरें पोस्ट कीं हैं।

Read More: जानें : बीजेपी विधायकों से इस्तीफा लेने और खैरागढ़ को जिला बनाने के सवाल पर अमरजीत भगत ने क्या कहा

वीडियो जॉकी और होस्ट के रूप में काम करने के अलावा, साहूकार ने ‘रंग दे बसंती’, ‘आयशा’ और ‘खूबसूरत’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने ‘कौन बनेगी शिखर वटी’ और ‘पोटलक’ जैसे कार्यक्रमों में भी अभिनय किया है। मल्हारा को 2019 में आयी फिल्म ‘अपस्टार्ट्स’ में प्रियांशु पेन्युली के साथ देखा गया था।

Read More: Vaishakh Month 2022: वैशाख महीने में पड़ेंगे ये व्रत और त्यौहार, 17 से होगी शुरूआत, देखें पूरी लिस्ट