Police arrested this famous actor for not paying toll

Actor Arrested : इस मशहूर एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस चीज से बचने ले लिया सीएम के काफिले का सहारा

इस मशहूर एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस चीज से बचने ले लिया सीएम के काफिले का सहारा: Police arrested this famous actor for not paying toll

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 12:40 AM IST, Published Date : May 8, 2024/10:20 pm IST

मुंबई: Famous Actor Arrested महाराष्ट्र में सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले 30 वर्षीय एक अभिनेता ने मुंबई में बांद्रा वर्ली ‘सी लिंक’ पर टोल चुकाने से बचने के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के काफिले का कथित तौर पर सहारा लिया लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Read More : सुहागरात पर दुल्हन ने दिखाया असली रूप, आधी रात को अपने भाई को बुलाकर किया ऐसा काम 

Famous Actor Arrested बांद्रा थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति की पहचान शुभम कुमार के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक कार में था। उन्होंने बताया कि सोमवार को सी लिंक टोल प्लाजा के वीआईपी लेन (टोल मुक्त) पर आरोपी ने अपनी कार को मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल गाड़ियों के पीछे लगा दिया जबकि ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिस के एक जवान ने उसे रुकने का संकेत दिया था।

Read More : Watch Online Sexy HD Video : सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये Sexy वीडियो, एक्ट्रेस ने दिए गजब के पोज, देखकर फटी रह जाएंगी आंखें 

अधिकारी ने बताया कि सिपाही के संकेत देने के बावजूद चालक नहीं रुका इसलिए उसे वर्ली के पास पकड़ लिया गया और बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया। बांद्रा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी ने टोल से बचने के चक्कर में शिंदे के काफिले का सहारा लिया। पुलिस ने बताया कि कुमार पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers