महाराष्ट्र: एआईएमआईएम पदाधिकारी और मालेगांव के पूर्व महापौर अब्दुल शेख गोलीबारी में घायल |

महाराष्ट्र: एआईएमआईएम पदाधिकारी और मालेगांव के पूर्व महापौर अब्दुल शेख गोलीबारी में घायल

महाराष्ट्र: एआईएमआईएम पदाधिकारी और मालेगांव के पूर्व महापौर अब्दुल शेख गोलीबारी में घायल

:   Modified Date:  May 27, 2024 / 05:44 PM IST, Published Date : May 27, 2024/5:44 pm IST

नासिक, 27 मई (भाषा) मालेगांव के पूर्व महापौर और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के पदाधिकारी अब्दुल मलिक यूनुस शेख पर सोमवार तड़के महाराष्ट्र के नासिक जिले में दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने कथित तौर पर गोली चला दी जिससे वे घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि शेख (39) को नासिक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। उन्होंने बताया कि हमले के सटीक कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

अस्पताल में शेख से मिलने के बाद मालेगांव (मध्य) से एआईएमआईएम के विधायक मोहम्मद इस्माइल अब्दुल खालिक ने दावा किया कि पिछले कुछ दिनों में मालेगांव में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

उन्होंने इस मुद्दे को विधानसभा और गृह विभाग के समक्ष उठाने की बात कही।

मालेगांव शहर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना रात करीब 1.15 बजे हुई, जब शेख ओल्ड आगरा रोड पर एक निर्माण सामग्री की दुकान के बाहर खड़े थे।

उन्होंने बताया कि दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे और कथित तौर पर उन पर तीन बार गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि शेख के सीने और पैर में चोटें आई हैं।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें धारा 307 (हत्या का प्रयास) भी शामिल है। आगे की पुलिस जांच जारी है।

घटना के बाद मालेगांव में उत्पन्न तनाव के मद्देनजर पुलिस ने शहर में सुरक्षा बढ़ा दी है।

भाषा

शुभम संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers