महाराष्ट्र: कांग्रेस कार्यकर्ता ने पीएमसी की सीढ़ियों को गोमूत्र से साफ किया |

महाराष्ट्र: कांग्रेस कार्यकर्ता ने पीएमसी की सीढ़ियों को गोमूत्र से साफ किया

महाराष्ट्र: कांग्रेस कार्यकर्ता ने पीएमसी की सीढ़ियों को गोमूत्र से साफ किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 11, 2022/8:15 pm IST

पुणे (महाराष्ट्र), 11 फरवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों द्वारा पार्टी के नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया का अभिनंदन करने के बाद शुक्रवार को कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने पुणे नगर निगम (पीएमसी) की सीढ़ियों को गोमूत्र से साफ किया।

सोमैया पुणे नगर निगम कार्यालय गए थे और निगम आयुक्त से मुलाकात की थी तथा आरोप लगाया था कि कोविड​-19 उपचार सुविधा के एक केंद्र को संचालित करने के अनुबंध में अनियमितताएं थीं।

कांग्रेस कार्यकर्ता सचिन अडेकर ने पीटीआई-भाषा से कहा कि उन्होंने पीएमसी की सीढ़ियों को गोमूत्र से साफ किया क्योंकि भाजपा पुणे में गड्ढों जैसे मुद्दों पर बात करने के बजाय सोमैया जैसे नेताओं को सम्मानित करने में व्यस्त है।

सोमैया ने शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि पीएमसी आयुक्त ने उनकी बात सुनी और ‘‘माना कि जिस कंपनी को जंबो कोविड अस्पताल केंद्र का अनुबंध दिया गया था, उसमें अनियमितताएं थीं।’’ पूर्व सांसद ने कहा, ‘‘मुझे यकीन है कि वह कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।’’

सोमैया ने पांच फरवरी को दावा किया था कि जब वह इस मुद्दे को उठाने के लिए पीएमसी गए थे तो शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया था। हमले के आरोप में शिवसेना की शहर इकाई के अध्यक्ष सहित पार्टी के आठ पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

भाषा आशीष नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)