मोदी लहर है, मोदी लहर रहेगी : नवनीत राणा |

मोदी लहर है, मोदी लहर रहेगी : नवनीत राणा

मोदी लहर है, मोदी लहर रहेगी : नवनीत राणा

:   Modified Date:  April 17, 2024 / 04:49 PM IST, Published Date : April 17, 2024/4:49 pm IST

अमरावती (महाराष्ट्र), 17 अप्रैल (भाषा) महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार नवनीत राणा ने बुधवार को कहा कि देश में मोदी लहर है। नवनीत ने एक रैली में की गयी उनकी टिप्पणी को तोड़-मरोड़कर पेश करने के लिए विपक्षी दलों को जिम्मेदार ठहराया।

भाजपा उम्मीदवार ने रैली के दौरान कुछ ऐसा कहा था, जिससे प्रतीत हो रहा था कि वह मोदी लहर की मौजूदगी को लेकर सवाल उठा रही हैं।

नवनीत ने कहा, ”मोदी लहर है और मोदी लहर रहेगी। देश की प्रगति के लिए मोदी की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, ”विपक्षी दलों ने मेरे भाषण के वीडियो के साथ काट-छांट करने की कोशिश की और मेरी प्रतिक्रिया के साथ छेड़-छाड़ की।”

शरद पवार नीत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना-उद्धव बाला साहेब ठाकरे (शिवसेना यूबीटी) ने एक दिन पहले नवनीत के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह सच बोल रही हैं।

नवनीत ने सोमवार को अमरावती में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था, ”हमें इस चुनाव में ऐसे लड़ना होगा जैसे हम ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ रहे हों। हमें सभी मतदाताओं को दोपहर 12 बजे तक मतदान बूथ पर लाना होगा और उनसे वोट करने के लिए कहना होगा।”

उन्होंने कहा था, ” अगर कोई यह सोचता हो कि मोदी लहर है तो याद रखिये कि 2019 लोकसभा चुनाव में मैं इतने विशाल (सत्तारूढ़ दल) तंत्र के बावजूद निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में निर्वाचित हुई थी।”

भाषा जितेंद्र नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers