पोर्श के प्रतिनिधियों ने पुणे में दुर्घटनाग्रस्त कार का निरीक्षण किया |

पोर्श के प्रतिनिधियों ने पुणे में दुर्घटनाग्रस्त कार का निरीक्षण किया

पोर्श के प्रतिनिधियों ने पुणे में दुर्घटनाग्रस्त कार का निरीक्षण किया

:   Modified Date:  May 27, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : May 27, 2024/3:19 pm IST

पुणे, 27 मई (भाषा) पोर्श के प्रतिनिधियों की एक टीम उस लक्जरी कार का तकनीकी निरीक्षण करने के लिए सोमवार को यरवडा पुलिस थाने पहुंची, जो उस हादसे में शामिल थी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इलेक्ट्रिक लक्ज़री स्पोर्ट्स सिडान – पोर्श टायकन – कथित तौर पर 17 साल का किशोर चला रहा था, जिसके बारे में पुलिस का दावा है कि दुर्घटना के समय वह नशे की हालत में था । 19 मई को हुये इस हादसे में कल्याणी नगर इलाके में दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी।

हादसे के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर थाना परिसर में रखवा दिया है ।

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी संजीव भोर ने कहा, ‘‘पोर्श के प्रतिनिधियों की एक टीम क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के अधिकारियों के साथ वाहन का तकनीकी निरीक्षण कर रही है।’’

महाराष्ट्र परिवहन आयुक्त विवेक भीमनवार ने इससे पहले कहा था कि कार को मार्च में बेंगलुरु के एक डीलर ने आयात किया था और वहां से इसे अस्थायी पंजीकरण पर महाराष्ट्र भेजा गया था।

परिवहन अधिकारियों ने कहा था कि इसका स्थायी पंजीकरण मार्च से लंबित है क्योंकि कार मालिक ने 1758 रुपये जमा नहीं कराये हैं ।

दुर्घटना में आरोपी किशोर को शुरू में किशोर न्याय बोर्ड ने जमानत दे दी थी, जिसने उसे सड़क दुर्घटनाओं पर एक निबंध लिखने के लिए कहा था, लेकिन पुलिस द्वारा नरम व्यवहार और समीक्षा आवेदन पर नाराजगी के बाद, पांच जून तक उसे एक सुधार गृह में भेज दिया गया था।

पुलिस दुर्घटना के सिलसिले में किशोर के पिता और उसके दादा को गिरफ्तार कर चुकी है।

भाषा रंजन रंजन नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)