सिंधुदुर्ग मंदिर में सुधा मूर्ति ने दामाद ऋषि सुनक के लिए की प्रार्थना |

सिंधुदुर्ग मंदिर में सुधा मूर्ति ने दामाद ऋषि सुनक के लिए की प्रार्थना

सिंधुदुर्ग मंदिर में सुधा मूर्ति ने दामाद ऋषि सुनक के लिए की प्रार्थना

:   Modified Date:  November 9, 2022 / 05:24 PM IST, Published Date : November 9, 2022/5:24 pm IST

सिंधुदुर्ग (महाराष्ट्र), नौ नवंबर (भाषा) लेखिका और समाजसेवी सुधा मूर्ति ने बुधवार को महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के एक मंदिर में अपने दामाद और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की सलामती के लिए प्रार्थना की।

बीती शाम मुंबई से करीब 500 किलोमीटर दूर जिले की देवगढ़ तहसील पहुंचीं सुधा ने बुधवार को बापर्डे गांव में दुर्गा देवी मंदिर के दर्शन किये।

सोशल मीडिया पर सामने आये एक वीडियो में मंदिर के पुजारी सुधा मूर्ति की ओर से उनके दामाद के कल्याण के लिए देवी दुर्गा से प्रार्थना करते हुए नज़र आ रहे हैं।

भारतीय मूल के ऋषि सुनक 24 अक्टूबर को निर्विरोध सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी के नये नेता चुन लिये गये थे और 25 अक्टूबर से उन्होंने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री का कार्यभार संभाल लिया।

अपनी यात्रा के दौरान, सुधा मूर्ति ने बापर्डे में यशवंतराव राणे उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों के साथ भी बातचीत की।

अरबपति व्यवसायी और इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा इस सप्ताह की शुरुआत में विवादों में घिर गईं थीं। दरअसल, कथित वीडियो में उन्हें महाराष्ट्र के एक विवादास्पद दक्षिणपंथी नेता संभाजी भिड़े को नमन करते दिखाया गया था।

भाषा

फाल्गुनी पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers