पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 1 जवान 4 घायल, पुलिस का दावा 4-5 माओवादियों को भी लगी गोली.. देखें | 1 soldier martyr in police-naxal encounter, 4 injured

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 1 जवान 4 घायल, पुलिस का दावा 4-5 माओवादियों को भी लगी गोली.. देखें

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 1 जवान 4 घायल, पुलिस का दावा 4-5 माओवादियों को भी लगी गोली.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 2, 2019/2:38 am IST

झारखंड। राज्य के नक्सल प्रभावित इलाके दुमका में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि 4 घायल हो गए। पुलिस का दावा है कि जवाबी फायरिंग में 4-5 नक्सलियों को गोली लगी है। माओवादी अपने घायल साथियों को मौके से भाग ले जाने में कामयाब रहे।

पढ़ें- इस प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक में मोबाइल नॉट अलाउड, चर्चा की गंभी…

बताया जा रहा है दुमका के जंगल में नक्सलियों की जमावड़े की सूचना पर सर्चिंग पर निकले सुरक्षाबलों पर नक्सलियों ने फायरिंग कर दी।  इस दौरान एक जवान शहीद हो गया जबकि 4 जवान घायल हो गए। फोर्स ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की। दोनों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। फोर्स को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की ओर भाग निकलने में कामयाब रहे। 

पढ़ें- पत्नी को बदचलन साबित करने पति ने परोस दिया दोस्तों को, खुद बना रहा था वीडियो

घायलों को तत्काल अस्पताल में दाखिल कराया गया। लेकिन इस दौरान एक जवान की  शहादत हो गई। पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को तत्काल हेलीकॉप्टर की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।  

सीएम ने परिवहन विभाग को दिए ये निर्देश.. 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LfLyTwQmC1Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers