पत्नी को बदचलन साबित करने पति ने परोस दिया दोस्तों को, खुद बना रहा था वीडियो | husband's friedn rape with wife in bihar

पत्नी को बदचलन साबित करने पति ने परोस दिया दोस्तों को, खुद बना रहा था वीडियो

पत्नी को बदचलन साबित करने पति ने परोस दिया दोस्तों को, खुद बना रहा था वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 1, 2019/2:14 pm IST

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद इलाके से शर्मनाक घटना सामने आई है। इस घटना को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि कोई पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। दरअसल नेवी की नौकरी करने वाले पति ने अपनी पत्नी से ​पीछा छुड़ाने के लिए पत्नी को दोस्तों को परोस दिया, ताकि उसे बदचलन साबित कर सके। वहीं, बताया य​ह भी जा रहा है कि आरोपी पति इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के बाद उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देना चाहता था। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्रवाई कर रही है।

Read More: पानी की तलाश में निकले अधेड़ की सूखे कुएं में गिरने से मौत, ग्रामीण इलाकों में गहराया जलसंकट

मिली जानकारी के अनुसार मामला जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र का है। मोहनचक-मिल्की गांव निवासी एक महिला ने अपने पति और उसके तीन दोस्तों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पति के दो दोस्तों ने मेरा रेप किया और पति इस पूरी घटना का वीडियो बना रहे थे। दुष्कर्म के बाद पति और उसके दोस्तों ने बच्चे और महिला का हाथ पैर बांधकर कमरे में बंद कर कहीं चले गए।

Read More: बिजली कटौती से परेशान मंत्री पहुंचे बिजली ऑफिस, अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा- 

महिला जैसे-तैसे अपने बच्चों के साथ वहां से निकलकर भाग निकली और अपने मायके पहुंची और थाने पहुंचकर पति और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। महिला ने बताया कि 12 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। पत्नी को अहसास हुआ कि पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध है। जुलाई 2010 में ससुराल में महिला को गोली मार दी थी। दुनिया में आने से पहले ही उसके बच्चे की मौत हो गई।

 
Flowers