कांप उठी देखने वालों की रूह जब ट्रक और टाटा मैजिक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 दर्जन लोगों की मौत, 6 गंभीर | 12 died and 6 injured in major road accidetn at NH 6

कांप उठी देखने वालों की रूह जब ट्रक और टाटा मैजिक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 दर्जन लोगों की मौत, 6 गंभीर

कांप उठी देखने वालों की रूह जब ट्रक और टाटा मैजिक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 दर्जन लोगों की मौत, 6 गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 20, 2019/6:04 pm IST

बुरहानपुर: महाराष्ट्र के मलकापुर नेशनल हाइवे 6 से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। हादसे से 12 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि विस्फोटक से भरे कंटेनर और टाटा मैजिक में भिड़त हो गई। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पातल ले जाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में 6 लोग बुरहानपुर जिले के खकनार स्थित ग्राम नागझिरी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं, सूवना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: दौड़कर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में फिसला पैर, जान की बाजी लगाकर SSB जवान ने बचाई बुजुर्ग की जान

जानकारी के मुताबिक हाइवे पर विस्फोटक से भरा कंटेनर इतनी तेज गति में था कि चालक उसे नियंत्रित नहीं कर पाया और करीब 50 मीटर तक मैजिक को घसीटते हुए ले गया। इस बीच मैजिक पर कंटेनर का अगला हिस्सा पूरी तरह चढ़ गया था। इसमें सवार 12 यात्रियों की कंटेनर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। इनमें बुरहानपुर के खकनार स्थित ग्राम नागझिरी के महिला और छोटे बच्चे शामिल हैं। ये सभी अपने गांव से मजदूरी करने के लिए मलकापुर पहुचे थे और वहां से टाटा मैजिक में सवार होकर अनुराबाद जा रहे थे।

 
Flowers