शहडोल मेडिकल कॉलेज में थम गई 12 मरीजों की सांसें, एडीएम बोले- सभी की हालत थी नाजुक | 12 patients stopped breathing at Shahdol Medical College

शहडोल मेडिकल कॉलेज में थम गई 12 मरीजों की सांसें, एडीएम बोले- सभी की हालत थी नाजुक

शहडोल मेडिकल कॉलेज में थम गई 12 मरीजों की सांसें, एडीएम बोले- सभी की हालत थी नाजुक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 18, 2021/7:59 am IST

शहडोल, मध्यप्रदेश। शहडोल मेडिकल कॉलेज में 12 मरीजों की मौत हो गई है। एडीएम के मुताबिक सभी मरीजों की स्थिति काफी गंभीर थी जिसके कारण उनकी मौत हुई है। वहीं परिजनों ने ऑक्सीजन की कमी के कारण मौत होने का आरोप लगाया है। डीन ने ऑक्सीजन की कमी से मौत होने की बात को नकारा है। हालांकि उन्होंने ने लिक्विड ऑक्सीजन में कमी से दबाव की बात को जरुर माना है। 

पढ़ें- कोरोना का खौफ, जेईई मेन एग्जाम स्थगित, 27, 28 और 30…

दूसरी तरफ जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन सप्लाई में देरी की बात मान रहा है। उनके मुताबिक 24 घंटे बीत जाने के बाद भी ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं पहुंचे हैं।  परिजनों के मुताबिक एक रात में करीब 12 से अधिक लोगों की मौत ऑक्सीजन नहीं मिलने की वजह से हुई है।

पढ़ें- गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू रायपुर और दुर्ग में लॉकडा…

अभी यह भी कहा जा रहा है कि शहडोल में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता हैं, क्योंकि यहां अभी भी ऑक्सीजन नहीं पहुंच सकी है।

पढ़ें- बॉलीवुड में कोरोना का कहर, अब अर्जुन रामपाल और नील …

बताया जाता है कि रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक ऑक्सीजन टैंकर चलने पर एक दिन पहले ही रोक लगा दिया गया था, क्योंकि एक दिन पहले ही ऑक्सीजन टैंकर रात के वक्त पलट गया था। इसलिए शहडोल ऑक्सीजन लेकर आ रही टैंकर को दमोह में रोक दिया गया था, जो कि आज सुबह दमोह से शहडोल की निकली है। 

 
Flowers