राजधानी भोपाल में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, बड़ी संख्या में स्वास्थ्य कर्मी भी हुए पॉजिटिव | 14 new corona positive patients appeared in the capital, a large number of health workers were also positive

राजधानी भोपाल में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, बड़ी संख्या में स्वास्थ्य कर्मी भी हुए पॉजिटिव

राजधानी भोपाल में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, बड़ी संख्या में स्वास्थ्य कर्मी भी हुए पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 10, 2020/7:05 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में फिर से 14 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके साथ ही अब अकेले राजधानी में 113 मरीज हो गए हैं। प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद भी राजधानी सहित प्रदेश के बड़े शहरों मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। राजधानी में 50 से ज्यादा स्वास्थ्य कर्मचारी अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जो कि चिंता का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के मामले सामने आने के बाद भी नहीं सुधरे, मस्जिद में एकत्रित 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इसके पहले आज सुबह प्रदेश के विदिशा जिले में फिर से एक साथ 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिले में कल भी दो नए मरीज मिले थे, जिसके बाद अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 23 हो गई है। इसके साथ ही कलेक्टर ने विदिशा शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिले के CMHO डा.केएस अहिरवार ने इस मामले की पुष्टी कर दी है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में नियमों की अनदेखी, दरगाह में एकत्रित हुए 16 लोगों के खिल…

वहीं मध्यप्रदेश के इंदौर में लगातार कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को भी 22 नए मरीज सामने आए हैं। इंदौर जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 235 पहुंच गई है। वहीं 23 संक्रमितों की अब तक मौत हो गई है। एमजीएम मेडिकल कॉलेज की हेल्थ बुलेटिन में इसकी पुष्टि की गई है।

ये भी पढ़ें: सीएम शिवराज करेंगे कोरोना संक्रमण बचाव उपायों पर समीक्षा, मंत्रालय …

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा साढ़े चार सौ को पार कर गया है, वहीं प्रदेश में अब तक 31 लोगों की मौत हो चुकी है जिसमें अकेले इंदौर में ही 23 मौतें हुईं हैं।