किसान 14 साल के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती, नहीं मिले पैसे तो कर दी हत्या | 14 year minor's murder after kidnapping

किसान 14 साल के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती, नहीं मिले पैसे तो कर दी हत्या

किसान 14 साल के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती, नहीं मिले पैसे तो कर दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 15, 2020/1:12 am IST

सागर: जिले में एक किसान के 14 वर्षीय बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। दरअसल मामला सागर के सानौधा थाना क्षेत्र के खडेराभान गांव का है, जहां सोमवार रात से लापता हुए बालक की लाश पास के जंगल मे मिली है। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की मांग की थी, लेकिन जब परिजनों ने पैसे देने में असमर्थता जताई तो उन्होंने बच्चें की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस अपराध दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

Read More: 14 वर्षीय किशोर का अपहरण, किसान पिता के पास आया फिरौती का कॉल

मिली जानकारी के अनुसार खडेराभान गांव के रहने वाले किसान सुरेश लोधी का 14 वर्षीय बेटा अंकित सोमवार रात से लापता था। अंकित 8वीं का क्षत्र था। घर से बच्चे के गायब होने के बाद परिजनों ने रात भर इलाके के आसपास पतासाजी की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं लगा। सुबह जब अंकित के परिजनों को पुलिस का फोन आया तो उन्होंने एक बच्चे की लाश मिलने की बता कही। ऐसी खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए ।

Read More: सुपेबेड़ा के किडनी प्रभावितों की होगी जेनेटिक जांच, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश

बताया जा रहा है कि सागर एसपी अमित सांघी ने बच्चे की तलाश के लिए कई टीमों को लगाया था, जिसके बाद मंगलवार शाम तक सानौधा थाने के पास के जंगल में बच्चे की लाश मिलने की जानकारी मिली। इसके बाद परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करावाया गया।

Read More: WCR के नए जीएम का नियुक्ति आदेश जारी,लंबे वक्त से खाली पड़ा था पद