दो अलग-अलग हादसे में 15 लोगों की मौत, कोई लौट रहा था शादी से तो कोई जा रहा था अंत्येष्टि में शामिल होने | 15 Death in Road Accident Maharashtra

दो अलग-अलग हादसे में 15 लोगों की मौत, कोई लौट रहा था शादी से तो कोई जा रहा था अंत्येष्टि में शामिल होने

दो अलग-अलग हादसे में 15 लोगों की मौत, कोई लौट रहा था शादी से तो कोई जा रहा था अंत्येष्टि में शामिल होने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 4, 2020/9:17 am IST

सांगली/जलगांव: महाराष्ट्र के दो अलग-अगल हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अंकलेश्वर-बुरहानपुर राजमार्ग पर रविवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने एसयूवी को टक्कर मार दी। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में एक ही परिवार के लोग सवार थे और वे पास के ही एक गांव में शादी समारोह में शामिल होकर देर रात घर लौट रहे थे।

Read More: केबल माफिया पर कसा शिकंजा, ACN नेटवर्क के संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

वहीं, दूसरी ओर सांगली में सोमवार तड़के एक कार के कुएं में गिरी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि इस हादसे में घायल हुए लोग अपने रिश्तेदार के शोक समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

Read More: मध्यान्ह भोजन के लिए बनी गर्म सब्जी के पतीले में गिरी मासूम, परिजनों ने कहा- बच्ची को बचाने छोड़ रसोइया हेडफोन लगाकर सुन रही थी गाना!

सूचना मिलने से दोनों क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव का मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: साधु की अय्याशि‍यों का खुलासा, 5 पत्नियों ने बताई आपबीती, बोलीं- नशीले इंजेक्शन देकर कराता था देह व्यापार, ऐसे ही कई

 
Flowers