कोविड-19 संक्रमित कनिका कपूर के संपर्क में आए थे 162 लोग, 63 लोगों की हुई जांच सभी ​रिपोर्ट निगेटिव | 162 people came in contact with Kovid-19 infected Kanika Kapoor, 63 people investigated, all reports negative

कोविड-19 संक्रमित कनिका कपूर के संपर्क में आए थे 162 लोग, 63 लोगों की हुई जांच सभी ​रिपोर्ट निगेटिव

कोविड-19 संक्रमित कनिका कपूर के संपर्क में आए थे 162 लोग, 63 लोगों की हुई जांच सभी ​रिपोर्ट निगेटिव

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:45 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:45 pm IST

नई दिल्ली। लंदन से वापस आईं सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं। कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लंदन से वापस आने के बाद उन्होंने पार्टी भी की थी। स्वास्थ्य अधिकाारियों ने बताया कि इस दौरान कनिका कपूर के संपर्क में 162 लोग आए थे।

ये भी पढ़ें: कनिका कपूर के समर्थन में बोलीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा, ये वक्त किसी पर दोष डाल…

रिपोर्ट के मुताबिक 120 से 130 लोगों की पहचान हो गई है और उनके सैंपल भी ले लिये हैं। कनिका कपूर की पार्टी में आए इन 162 लोगों में से 35 लोग कानपुर के भी थे। वहीं, स्वास्थ्य अधिकारी इन सभी लोगों की पहचान निकालने में जुटे हुए हैं। वहीं, अब तक, लगभग 63 लोगों के सैंपलों को परीक्षण हो चुका है, जो सभी निगेटिव आए हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की होली पार्टी, अब तक 28 लोगों की …

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कनिका को उसी होटल में रखा गया था, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वनडे सीरीज खेलने आई दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम ठहरी थी। हालांकि, BCCI ने अभी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है। बता दें कि सिंगर कनिका कपूर पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं। संक्रमित होने के बाद भी उन्होने जानकारी छिपाई, जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया में उन्हे ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर स्विट्जरलैंड में फंसी, साझ…