छत्तीसगढ़ में कल से 18+ लोगों होगा टीकाकरण, पहले अंत्योदय कार्डधारियों का होगा वैक्सीनेशन | 18+ people will be vaccinated in Chhattisgarh from tomorrow, first Antyodaya officials will be vaccinated

छत्तीसगढ़ में कल से 18+ लोगों होगा टीकाकरण, पहले अंत्योदय कार्डधारियों का होगा वैक्सीनेशन

छत्तीसगढ़ में कल से 18+ लोगों होगा टीकाकरण, पहले अंत्योदय कार्डधारियों का होगा वैक्सीनेशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 30, 2021/1:39 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक मई से 18+ लोगों के टीककारण को लेकर स्थिति साफ हो गई है। प्रदेश में कल से 18+ लोगों का वैक्सीनेशन किया जाएगा। इस संबंध में खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि पहले अंत्योदय कार्डधारकों का वैक्सीनेशन किया जाएगा। बता दें कि वैक्सीनेशन को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने अधिकारियों की बैठक बुलाई थी, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी मौजूद रहे।

Read More: लाखों कर्मचारियों को सौगात, मई माह से मिलेगी इतनी रकम

बैठक के बाद मंत्री सिंहदेव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ में कल से 18+ लोगों का वैक्सीनेशन होगा। पहले अंत्योदय कार्डधारियों को टीका लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कल 11.30 बजे विमान से वैक्सीन आएगी, जिसके बाद सेंटर्स तक भेजे जाएंगे। 

Read More: ‘शूटर दादी’ नहीं रहीं.. कोरोना से संक्रमित थीं चंद्रो तोमर

उन्होंने आगे बताया कि जहां-जहां टीका पहुंचेगी, वहां वैक्सीन लगाएंगे। हर विकासखण्ड में 800 वैक्सीन भेजे जाएंगे और 14 नगर निगमों में 2300 वैक्सीन भेजे जाएंगे।

Read More: ग्रामीणों को रास नहीं आया वैक्सीन को लेकर शिक्षक का ज्ञान, कर दिया हमला, पूरी टीम भागी जान बचाकर

 
Flowers