बस एक क्लिक में 9 करोड़ किसानों के खातों में आएगी 18 हजार करोड़ की राशि, 25 को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे रकम ट्रांसफर | 18 thousand crores will be deposited in the accounts of 9 crore farmers in just one click

बस एक क्लिक में 9 करोड़ किसानों के खातों में आएगी 18 हजार करोड़ की राशि, 25 को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे रकम ट्रांसफर

बस एक क्लिक में 9 करोड़ किसानों के खातों में आएगी 18 हजार करोड़ की राशि, 25 को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे रकम ट्रांसफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 20, 2020/3:40 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसान आंदोलन के बीच बयान दिया है कि हमारी सरकार किसान हितैषी सरकार है। प्रधानमंत्री मोदी किसानों की आय दोगुनी करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

पढ़ें- 2 सालों में उद्योगों की स्थापना के लिए छत्तीसगढ…

प्रधानमंत्री मोदी 25 दिसंबर को 9 करोड़ किसानों के खाते 18 हजार करोड़ की राशि डालेंगे। एक क्लिक के माध्यम से 9 करोड़ किसानों के खाते में ये राशि आएगी।

पढ़ें- केंद्रीय कृषि कानून पर बोले मंत्री रविंद्र चौबे, प्…

सीएम के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी 25 तारीख को 9 करोड़ किसानों के खाते में ये राशि डालेंगे। मध्यप्रदेश के किसानों को इसका लाभ मिलेगा। वहीं सोमवार को स्ट्रीट वेंडर्स के खातों में भी राशि डाली जाएगी।

पढ़ें- 2 सालों में उद्योगों की स्थापना के लिए छत्तीसगढ़ मे…

सीएम ने साल 2020 को जनकल्याण का वर्ष बताया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की चिट्ठी सभी किसानों को भेजी जाएगी।

पढ़ें- #ThankYouCm: छत्तीसगढ़ी ल पुनर्जीवित करे के प्रयास जब राज बनिस तभे ले करतेन त का जादा विकास होतिस? सीएम भूपेश बघेल कहिन ये बात…

इसको लेकर हर गांव में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। ब्लॉक स्तर के साथ हर पंचायत में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, ताकि प्रधानमंत्री मोदी को किसान सुन सकेंगे।