इंदौर में 19 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 63, आज लिए जा सकते हैं और सख्त फैसले | 19 new Corona positive in Indore Total figure reached 63 Hard decisions can be taken today

इंदौर में 19 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 63, आज लिए जा सकते हैं और सख्त फैसले

इंदौर में 19 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 63, आज लिए जा सकते हैं और सख्त फैसले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 1, 2020/4:29 am IST

इंदौर। कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को सख्ती बरती जा रही है। मंबई जैसे महानगर में सेलीब्रिटी समेत आम लोगों ने खुद को घर में कैद कर लिया है। वहीं मिनी मुंबई में हाल उलट हैं। बीते दिनों इंदौर में जनता कर्फ्यू के दौरान भी भारी भीड़ कई जगहों पर एकजुट हुई थी। अब इस शहर को उसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- विदेश से लौटे लोगों को अब 28 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, भारत …

जिले में 19 और नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इंदौर में मंगलवार तक44 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे,अब इनकी संख्या में भारी इजाफा हुआ है। बुधवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले में 19 और नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। खरगोन का भी एक मरीज मिला है। स्वास्थ्य विभाग ने देर रात मेडिकल बुलेटिन जारी कर इशकी जानकारी दी है। इंदौर जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 63 हो गई है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या कुल 86 हो गई है।

ये भी पढ़ें-सीएम की दो टूक- मैं माफी मांग रहा हूं, लॉकडाउन में हम सख़्ती करेंगे,…

इंदौर शहर में अब तक तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 86 पहुंच गई है। जिसमें अधिकतर इंदौर शहर से हैं। इंदौर में बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने आनन- फानन में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है, कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए और सख्त फैसले लिए जा सकते हैं।