गुफा बडला की टेकरी पर बना कमरा ढहा, मलबे में 8 लोग दबे, 2 की मौत, 2 गंभीर | 2 died 2 injured due to collapsed building

गुफा बडला की टेकरी पर बना कमरा ढहा, मलबे में 8 लोग दबे, 2 की मौत, 2 गंभीर

गुफा बडला की टेकरी पर बना कमरा ढहा, मलबे में 8 लोग दबे, 2 की मौत, 2 गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 4, 2019/5:44 pm IST

आगर: जिले के गुफा बडला की टेकरी पर बना कमरा ढहने से 8 लोग दब गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची टीम रेस्क्यू कर 6 लोगों को बाहर निकालने में कामयाब रही है। वहीं, दो लोग अभी भी मलबे में फंसे हुए हैं। फिलहाल घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। रेस्क्यू जारी है।

Read More: Watch Video: नाग पंचमी से एक दिन पहले शिवालय में नाग देवता, दर्शन के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते प्रदेश आगर इलाके के गुफा बडला की टेकरी पर बना कमरा तेज आंधी के चलते ढह गया। मकान ढहने से मलबे में 8 लोग दब गए। फिलहाल रेस्क्यू कर 6 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है।

Read More: वेटनरी डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, सरेआम युवक को जड़ा तमाचा

2 की मौत 2 गंभीर
बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन की रेस्क्यू टीम का बचाव कार्य चल रहा है। बचाव दल ने अभी तक मलबे में फंसे 6 लोगों को बाहर निकाला है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो चुकी है और दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: RTO की महिला अधिकारी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BH2MYw9Ru3A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>