3 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्ति का आदेश, लंबे समय से बिना कोई नोटिस ड्यूटी से थे गायब | 3 anganwadi workers dismissed due to absent long time from duty

3 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्ति का आदेश, लंबे समय से बिना कोई नोटिस ड्यूटी से थे गायब

3 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्ति का आदेश, लंबे समय से बिना कोई नोटिस ड्यूटी से थे गायब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 25, 2019/5:36 pm IST

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ में नए शिक्षण सत्र की शुरुआत से ही सरकार ने कर्मचारियों को लापरवाही से बचने का निर्देश दिया था। बावजूद इसके अधिकारी और कर्मचारियों ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरत रहे हैं। इसी कड़ी में सूरजपूर जिला कलेक्टर दीपक सोनी के निर्देश पर महिला एवं बाल विकास अधिकारी ने तीन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्ति का आदेश दिया है।

Read More: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्वास्थ्य विभाग का फर्जी चयन और पदस्थापना आदेश, कहीं आप भी तो नहीं आ गए झांसे में

मिली जानकारी अनुसार सूरजपूर जिले के तीन आंगबाड़ी केंद्रों की कार्यकर्ता लंबे समय से बिना कोई सूचना के गायब थे। विभाग की ओर से नोटिस जारी कर इन कार्यकर्ताओं को ड्यूटी पर लौटने का निर्देश जारी किया गया था। बावजूद इसके तीनों कार्यकर्ताओं ने विभागीय आदेश को नजरअंदाज कर ड्यूटी से गायब रहे।

Read More: पंचायत सचिव ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, लंबी निलंबन अवधि के बाद हुई थी बहाली

मामले की जानकारी होने पर जिला कलेक्टर दीपक सोनी ने महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी को तीनों आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्त करने का निर्देश दिया था। कलेक्टर के निर्देशानुसार परियोजना अधिकारी ने तीनों कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्त करने का आदेश जारी किया है।

Read More: रेत माफिया ने भाजपा विधायक को फोन पर दी जान से मारने की धमकी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HndXjb3cyQU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>