बड़वानी जिले में एक किशोरी समेत 3 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, परिवार में सऊदी अरब से लौटे शख्स की हुई थी मौत | 3 Corona positive patients, including a teenager, found in Barwani district The person who returned from Saudi Arabia was killed in the family

बड़वानी जिले में एक किशोरी समेत 3 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, परिवार में सऊदी अरब से लौटे शख्स की हुई थी मौत

बड़वानी जिले में एक किशोरी समेत 3 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, परिवार में सऊदी अरब से लौटे शख्स की हुई थी मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : April 5, 2020/1:54 am IST

बड़वानी । जिले के सेंधवा में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। तीन में से दो महिलाएं है, वहीं एक 13 वर्षीय बालिका में भी कोरोना वायरस मिले हैं। इस परिवार से पिछले सप्ताह जिस व्यक्ति की मौत हुई थी, वह सऊदी अरब की यात्रा से लौटा था। प्रशासन ने सेंधवा शहर में कर्फ्यू लगा दिया है। 11 सैंपल में 3 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव तीनों संक्रमित एक ही परिवार के हैं। तीनों को पहले से ही रखा गया है आइसोलेट । सेंधवा एसडीएम घनश्याम धनगर ने मामलों की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- कोरोना ने पाकिस्तान की कमर तोड़ी, डगमगाई अर्थव्यवस्था को पटरी पर ला…

बड़वानी जिले के सेंधवा के अमर नगर में तीन लोग कोरना पॉजिटिव पाए गए हैं। नए मामले सामने आने के बाद सेंधवा शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है । पॉजिटिव पाए गए लोगों में दो महिलाएं और एक बालिका है एक महिला की उम्र 75 वर्ष दूसरी महिला की उम्र 42 वर्ष है। एक बालिका की जिसकी उम्र मात्र 13 वर्ष है,कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

ये भी पढ़ें-तबलीगी जमात में शामिल हुए 41 हजार लोगों की तलाश जारी, पाकिस्तान के …

इस परिवार के सभी सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों को रेफर कर दिया गया है। पूरे क्षेत्र में पुलिस द्वारा नाकाबंदी कर दी गई है और शहर के सभी मार्गों को बंद कर दिया गया है।

 

 
Flowers