मैनपाट में हाथियों के उत्पात से 3 घर तबाह, लोगों ने भागकर बचाई जान | 3 houses destroyed by manipulation of elephants, people escape and escape

मैनपाट में हाथियों के उत्पात से 3 घर तबाह, लोगों ने भागकर बचाई जान

मैनपाट में हाथियों के उत्पात से 3 घर तबाह, लोगों ने भागकर बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : July 22, 2019/1:15 am IST

अंबिकापुर। अंबिकापुर के मैनपाट स्थित तराई गांव में हाथियों ने जमकर किया उत्पात मचाया है। हाथियों ने इलाके के 3 घरों को तबाह कर दिया है। फसलों को भी भारी नुकसान पहुंचाया है। आसपास के लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई है।

ये भी पढ़ें: सभा को संबोधित करते राज्यपाल ने दिया विवादित बयान, कहा- उन्हें मारो जिन्होंने तुम्हारा मुल्क लूटा है

बताया जा रहा है कि गांव के आसपास 11 हाथियों का दल घूम रहा है। वन विभाग और प्रशासन की टीम मौक पर पहुंचकर हाथियों के दल को रिहायशी इलाकों से खदेड़ने का प्रयास कर रही है। उधर सरगुजा संभाग में हाथियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढ़ें: रमेश बैस को राज्यपाल बनाए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई, ट्वीट कर कही ये 

वहीं आए दिन हाथियों के हमले से लोगों की मौत हो रही है। रिहायशी इलाके में हाथियों की मौजूदगी से इलाके के लोग दहशत में हैं, और रतजगा करने को मजबूर हैं। हाथी आए दिन यहां घरों, फसलों और लोगों पर जानलेवा हमला करते रहते हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Asfp9iVw5Dg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers