रमेश बैस को राज्यपाल बनाए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 Jul 2019 11:52 PM, Updated On 21 Jul 2019 11:33 PM

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर के पूर्व सांसद और भाजपा नेता रमेश बैस को त्रिपुरा का राज्यपाल बनाए जाने पर बधाई दी है। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि रायपुर से लोकप्रिय सांसद रहे रमेश बैस अब त्रिपुरा के राज्यपाल के रूप में नया दायित्व संभालेंगे। इस नई भूमिका के लिए मैं उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ। निश्चित ही उनके अनुभव का लाभ त्रिपुरा के लोगों को मिलेगा।


Read More: प्रापर्टी के लिए ननद ने किराए के गुंडों से 5 लाख की सुपारी देकर भाभी को उतरवाया मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने शनिवार को कई राज्यों में राज्यपालों की नियुक्ति व फेरबदल किया। मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को उत्तर प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है। वहीं लालजी टंडन को मध्यप्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है। लालजी टंडन इसके पहले बिहार के राज्यपाल इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता और रायपुर में 7 बार सांसद रहे रमेश बैस को त्रिपुरा का राज्यपाल बनाया गया है।

Read More: इस सरकारी स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में जलाए गए दस्तावेज, गणवेश और किताब, बेखबर हैं अधिकारी

बता दें कि रमेश बैस सांसद रहते हुए केंद्र सरकार में मंत्री भी रहे हैं। रायपुर लोकसभा सीट पर तीन दशकों तक उनका प्रतिनिधित्व रहा है। बीते लोकसभा चुनाव में उन्हे टिकट नही मिली तभी से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि रमेश बैस के बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री ने किया कांग्रेस पर पलटवार, कहा- केंद्र ने दिया छत्तीसगढ़ को सम्मान

Web Title : CM bhupesh baghel wish to ramesh bais for become as governor of tripura

जरूर देखिये