दो सड़क हादसों में कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों की मौत | 3 people died included congress leader from road accident

दो सड़क हादसों में कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों की मौत

दो सड़क हादसों में कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 2, 2019/2:56 am IST

भिंड, मध्यप्रदेश। भिण्ड में दो अलग-अलग सड़क हादसे में कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। पहली घटना मालनपुर थाना क्षेत्र के बाराहेड के हाइवे की है। यहां नोनेरा गांव के रहने जसवीर जाटव और मनोज माहौर बाइक पर सवार होकर गोहद से अपने गांव जा रहे थे। तभी नेशनल हाइवे 92 के बाराहेड पर ग्वालियर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सामने से टक्कर मार दी।

पढ़ें- मानसून ने पकड़ी रफ्तार, इन तीन संभागों में 3 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी.. देखिए

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बाराहेड तिराहे पर स्पीड ब्रेकर और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग को लेकर परिजन और स्थानीय लोगों ने हाइवे पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। दो घंटे से लगे जाम में वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई।

पढ़ें- दिल्ली से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को…

जाम की सूचना पर पहुचे पुलिस प्रशासन ने जाम खुलवाने का प्रयास किया। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम खोला गया। वहीं दूसरी घटना गोरामी थाना क्षेत्र की है मेहगांव निवासी कांग्रेस नेता अब्दुल अजीम अपने दो दोस्तों साथ पोरसा से आ रहे थे। तभी सामने से आ रही जीप ने टक्कर मार दी। जिसमें कांग्रेस नेता की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पढ़ें- स्वास्थ्य सचिव के आश्वासन के बाद जूनियर डॉक्टरों ने किया हड़ताल खत्…

गुस्से में है कोबरा.. देखिए 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GmcITmcZob4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers