पानी पीने घर में घुसे दबंगों ने किया रेप, बनाया वीडियो, महिला बोली- 35 लोगों ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म | 35 man rape with woman, Bareli police case registered

पानी पीने घर में घुसे दबंगों ने किया रेप, बनाया वीडियो, महिला बोली- 35 लोगों ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

पानी पीने घर में घुसे दबंगों ने किया रेप, बनाया वीडियो, महिला बोली- 35 लोगों ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 18, 2019/6:41 am IST

बरेली। उत्तर प्रदेश में एक महिला के साथ दरिंदगी करने का एक और मामला सामने आया है। पानी पीने घर में घुसे 5 युवकों ने महिला के साथ रेप किया। इसके बाद अन्य लोगों को भी रेप करने के लिए भेजा। हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि पिछले एक साल में अब तक 35 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read More News:प्रमुख कंपनियों के नाम पर चलाए जा रहे शोरूम पर छापा, सैकड़ों नकली …

पीड़िता ने मामले की शिकायत बरेली पुलिस से की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला का पति मजदूरी का काम करता है। एक साल पहले कुछ लोग पानी पीने के बहाने महिला के घर पहुंचे थे। इस दौरान अकेली महिला को देखकर दबंगों ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो बना लिया।

Read More News:बेटे के साथ तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म, दरिं…

इसके बाद लगातार पिछले एक साथ से उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। महिला अपने पति और बच्चों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचने पर बताया चिल्ला न पाए, इसलिए उनके मुंह पर कपड़े बांध दिए जाते थे। इस दौरान कई बार उन्हें शराब भी पिलाई गई।

Read More News:‘युवती’ बनकर सालों करता रहा कारोबारी से प्यार, इस तरह खर्च करवाए 50…

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके दफ्तर आकर एक महिला ने गंभीर अपराध की शिकायत की है। बरेली के एसपी (क्राइम) रमेश कुमार भारतीय ने कैंट थाना को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Read More News:Watch Video: युवती ने अपने ही प्रेमी को बीच सड़क पर घसीट-घसीटकर पीट…

 
Flowers