स्कॉर्पियो और ट्रक की सीधी भिड़ंत में 4 की मौत, मृतकों में विधायक का भांजा भी शामिल | 4 killed in direct collision of Scorpio and truck

स्कॉर्पियो और ट्रक की सीधी भिड़ंत में 4 की मौत, मृतकों में विधायक का भांजा भी शामिल

स्कॉर्पियो और ट्रक की सीधी भिड़ंत में 4 की मौत, मृतकों में विधायक का भांजा भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 1, 2019/5:08 am IST

रांची, झारखंड। गढ़वा जिले में रविवार तड़के स्कॉर्पियो और ट्रक की भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही के भांजे प्रशांत सिंह भी शामिल है। जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। स्थानीय लोगों की मानें तो हादसा इतना भीषण था कि डेढ़ घंटे तक शव कार में ही फंसा रहा।

पढ़ें- मातम में बदली शादी की खुशियां, ट्रक से भिड़ी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत

स्कॉर्पियो में कुल 5 लोग सवार थे। सभी को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा ले जाया गया जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई। एक अन्य की हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए रांची के रिम्स लाया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी मतदान के बाद इवीएम जमा करवा कर गढ़वा से लौट रहे थे।

पढ़ें- गैस त्रासदी के 34 बरस, दंश का अब तक अभिशाप झेल रही तीसरी पीढ़ी

शनिवार को वोटिंग के बाद वे इवीएम जमा करवाने गढ़वा गए थे। वहां से लौटते वक्त उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गयी। कार में पांच लोग सवार थे। ड्राइवर सहित चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

पढ़ें- बिहार में महाराष्ट्र सरकार की राजनीति का साइड इफेक्..

छात्राओं से अश्लील हरकत और छेड़खानी करता था प्रोफेसर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cvOX3nqr5ck” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>