बारातियों से भरी वैन की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत, उधर ट्रक की चपेट में आने से गई मोटर साइकिल सवार की जान | 4 youth dead from road accident in janjgir

बारातियों से भरी वैन की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत, उधर ट्रक की चपेट में आने से गई मोटर साइकिल सवार की जान

बारातियों से भरी वैन की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत, उधर ट्रक की चपेट में आने से गई मोटर साइकिल सवार की जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 19, 2020/4:16 am IST

जांजगीर, छत्तीसगढ़। जांजगीर में दो हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। पहला पहला हादसा बाराद्वार के पास हुआ जहां वैन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई है। हादसा इतना भीषण था कि वैन से टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद वैन भी दूर जाकर पलट गई। वैन में बाराती सवार थे जिन्हें मामूली चोट आई है।

पढ़ें- गौरी गौरा कार्यक्रम में सीएम बघेल को सोंटा लगाने वाले भरोसा राम ठाकुर का निधन, मुख्यमंत्री ने जता…

दूसरा हादसा बलौदा के गांधी चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक रितेश दास की मौत हो गई, वहीं खिलेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

पढ़ें- भारत रत्न सचिन तेदुंलकर ने छत्तीसगढ़ के दिव्यांग मड्डाराम को भेजा अ…

घटना के बाद ट्रक छोड़कर आरोपी ड्राइवर फरार हो गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची और सड़क पर बैठ गईं। सूचना पर एसडीओपी जितेंद्र चन्द्राकर भी पहुंचे और लोगों को समझाइश दी, लेकिन वे नहीं माने और सड़क जाम कर बैठे रहे। बाद में डेढ़ घण्टे के बाद 25 हजार की आर्थिक मदद के बाद चक्काजाम कर रहे लोग शांत हुए। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

पढ़ें- ‘जिस मामले में मेरा दूर-दूर तक लेना देना नहीं है, उसमें FIR की गई’

दिव्यांग मड्डाराम को सचिन तेंदुलकर ने भेजा उपहार

 
Flowers