राजधानी में गुंडागर्दी, मरीन ड्राइव के पास 4 युवकों ने युवक को पीटा, युवती से भी की बदसलूकी.. वीडियो वायरल | 4 youths beat up young man near Gundagardi, Marine Drive in the capital, the girl was also mistreated .. Video viral

राजधानी में गुंडागर्दी, मरीन ड्राइव के पास 4 युवकों ने युवक को पीटा, युवती से भी की बदसलूकी.. वीडियो वायरल

राजधानी में गुंडागर्दी, मरीन ड्राइव के पास 4 युवकों ने युवक को पीटा, युवती से भी की बदसलूकी.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 13, 2020/5:38 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में एक युवक को सरेराह मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो मेें कार सवार 4 युवकों ने एक युवक को बेदम पिटाई करते नजर आ रहे हैं। पीड़ित युवक के साथ मौजूद युवती इस घटना का वीडियो बनाती मदद की गुहार लगाती रही।

पढ़ें- कोरोना को लेकर सीएम बघेल ने की आपात बैठक, केंद्र की एडवाइजरी के अनु…

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के सभी स्कूलों-कॉलेजों में 31 मार्च तक छुट्टी का ऐलान, सम…

बताया जा रहा है कि तेलीबांधा गली नंबर तीन में रहने वाले पीड़ित अक्षय कारवानी अपनी कजन सिस्टर के साथ सुबह करीब छह बजे अपनी बाइक से चाय पीने मरीन ड्राइव आ रहे थे कि तेलीबांधा चौक पर स्वीफ्ट डिजायर कार में खड़े तीन युवक ने कार रोककर पीड़ित अक्षय के साथ पहले बदसलूकी की करते हुए उसकी पिटाई कर दी।

पढ़ें- डॉक्टर मर्डर केस के चारों आरोपी 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार, पुरानी रंज…

आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बना रही पीड़ित की सिस्टर की भी पिटाई कर दी। वीडियो के आधार पर पतासाजी करने पर पता चला कि मारपीट करने वाले सिविल लाइन और तेलीबांधा के निगरानी बदमाश अजय मोटवानी उर्फ अज्जू सिंधी और राहुल आहुजा समेत सुनील मंदोतिया के रूप में हुई है। आरोपी अज्जू सिंधी औऱ राहुल सिंधी के खिलाफ तेलीबंधा समेत शहर के थानो में कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। मारपीट क्यों की गई इस बात का खुलासा खुद पीड़ित समेत पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है।

 
Flowers