डॉक्टर मर्डर केस के चारों आरोपी 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार, पुरानी रंजिश में की थी हत्या | All four accused in Doctor Murder case arrested within 4 hours, murdered in old enmity

डॉक्टर मर्डर केस के चारों आरोपी 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार, पुरानी रंजिश में की थी हत्या

डॉक्टर मर्डर केस के चारों आरोपी 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार, पुरानी रंजिश में की थी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 13, 2020/2:48 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के भांटागांव इलाके में देर शाम हुए डॉक्टर हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने महज 4 घंटो में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- डॉक्टर मर्डर केस के चारों आरोपी 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार, पुरानी रंज…

आधी रात में हुए इस खुलासे में पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों से डॉक्टर की 1 साल पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से हमेशा उनके बीच अनबन बनी रहती थी।

पढ़ें- कोरोना को लेकर सीएम बघेल ने की आपात बैठक, केंद्र की एडवाइजरी के अनुरुप कार्रवाई के निर्देश,लोगों …

उसके बाद 6 दिन पहले ही आरोपी के एक मित्र की पत्नी के साथ इलाज के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगा कर डॉक्टर की हत्या करने की योजना बनाई और योजना के मुताबिक डॉ के भांठागांव स्थित क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर जीवन जलछत्री पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी।

पढ़ें- सीएम बघेल आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे, तय कार्यक्रम का शेड्यूल….

बताया जा रहा है कि आरोपियो ने डॉक्टर के पुरे शरीर पर करीब 15 से अधिक वार किये जिससे उसको अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपियों से संबंधित अहम जानकारी मिली और घटना के 4 घंटे के भीतर ही सभी चारो आरोपियों योगेश यादव, दीपक विश्वकर्मा,अरुण ध्रुव और संजय ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया।