हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 मासूम बच्चों की मौत, सभी की उम्र 5 से 10 साल के बीच

Reported By: Sunil Sahu, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 26 Apr 2019 08:43 AM, Updated On 26 Apr 2019 08:43 AM

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार बाईपास के पास गुरुवार रात भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में एक युवक और पांच मासूम बच्चे शामिल हैं, सभी एक ही परिवार से हैं। इनकी उम्र 5 से 10 साल के बीच थी।

पढ़ें- जन्मदिन के पहले मासूम विराट की सुरक्षित वापसी, 6 दिन पहले किया गया था अपहरण, पुलिस ने दो संदिग्ध...

दरअसल सकरी गांव में धनंजय ध्रुव के घर शादी थी और गुरुवार शाम सकरी गांव से पनगांव के लिए बारात पहुंची थी। इस बीच सभी मासूम बच्चे अरुण ध्रुव के साथ पनगांव से एक ही मोटर-साइकिल पर सवार होकर निकल पड़े। बलौदाबाजार बायपास के पास मोटर-साइकिल सवार पहुंचे ही थे इतने में रायपुर की ओर से आ रही हाइवा ट्रक और बाइक में जबदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि युवक समेत 5 मासूम बच्चों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पढ़ें- निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता से ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

वही घटना के बाद से हाइवा चालक हाइवा छोड़ कर फरार हो गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को बलौदाबाजार के शव परीक्षण केंद्र में रखा गया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही शादी वाले घर में मातम पसर गया। जिले में सड़क हादसे आम बात जैसी हो गई, हफ्ते भर में यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। इससे पहले गिधौरी थाने के अमोदी गांव में भी एक अनियंत्रित पिकअप वाहन के पलटने से 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि 35 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे।

Web Title : 5 child dead in road accident

जरूर देखिये