होशंगाबाद जिले में भी मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर और उनकी पत्नी पाए गए कोरोना पॉजिटिव | 6 corona positive patients found in Hoshangabad district, doctor and his wife found corona positive

होशंगाबाद जिले में भी मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर और उनकी पत्नी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

होशंगाबाद जिले में भी मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर और उनकी पत्नी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : April 9, 2020/8:54 am IST

होशंगाबाद। होशंगाबाद जिले में भी आज 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, खास बात यह है कि पॉजिटिव मरीजों में एक ही परिवार के चार लोग शामिल हैं। वहीं डॉक्टर और उसकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पायी गई है। सीएमएचओ डॉ.सुधीर जैसानी ने इस खबर की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: IBC24 Exclusive : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चर्चा, देखिए LIVE वीडियो

एमपी के देवास जिले में भी 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं यहां एक मरीज की मौत के बाद कोरोना की पुष्टि हुई है। यह अपने आप में एक अनोखा मामला है जहां मरीज की मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। ​प्रशासन ने तीनों मरीजों के इलाकों को सील कर दिया है, वहीं 32 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है।

ये भी पढ़ें: देवास में भी मिले 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज, तीनों इलाक…

इसके पहले बड़वानी जिले में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसी के साथ यहां जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है। BMO ओएस कनेल ने इस मामले की पुष्टि की है। वहीं पूरे मध्यप्रदेश मरीजों आंकड़ा 390 तक पहुंच गया है। जिनमें 30 लोगों की मौत हो चुकी है, और अब तक 25 लोग ठीक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: बड़वानी जिले में फिर से मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज,…

इसके पहले मध्यप्रदेश के धार जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज ​मिला है, जिसके बाद पॉजिटिव मरीज के इलाके को सील किया गया है, बताया जा रहा है कि मरीज का पिछले तीन दिन से इलाज चल रहा था। कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने इस मामले की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: होम क्वारेंटाइन किए लोगों को सॉफ्टवेयर से जोड़ा, हर…

इंदौर में फिर से कोरोना से एक मौत हो गई है, लेकिन खास बात यह है कि यह मौत एक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की हुई है। इसी के साथ ही इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 22 हो गया है।