पति के उड़ गए होश जब पता चला कि बीवी के एक नहीं बल्कि है 6 पति, मामला सुन पुलिस भी रह गई दंग | 6 husbands of this lady, police arrested woman, brother and mother

पति के उड़ गए होश जब पता चला कि बीवी के एक नहीं बल्कि है 6 पति, मामला सुन पुलिस भी रह गई दंग

पति के उड़ गए होश जब पता चला कि बीवी के एक नहीं बल्कि है 6 पति, मामला सुन पुलिस भी रह गई दंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 14, 2020/11:23 am IST

नई दिल्ली। पति के उस वक्त पैरो तले जमीन ही खिसक गई जब पता चला कि बीवी के 1 नहीं बल्कि 6 पति है। इसके बाद जब उसने पुलिस को यह बात बताई तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। युवक ने बताया कि बीवी को मनाने के लिए जब ससुराल गया था तब 6वीं शादी के बारे में पता चला।

Read More News: फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर शाहिद कपूर, चेहरे प…

दरअसल यह मामला पंजाब के पटियाला के थाना सदर नाभा इलाके का है। पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ पांचवीं शादी की। वहीं, जब बीवी को मनाने के लिए गया तो पता चला कि उसने छठी शादी कर ली है।

Read More News: छत्रपति शिवाजी के वंशज उदयनराजे भोसले ने “आज के शिवाजी-नरेंद्र मोदी…

पीड़ित युवक ने बताया कि लुटेरी पत्नी 20 हजार रुपये कैश और कपड़े भी अपने साथ ले गई थी। वहीं इससे पहले शादी के 15 दिन बाद झगड़ा होने के बाद वह अपने मायके चली गई थी। 1 लाख रुपए में समझौता के बाद वापस लौटी थी। लेकिन इसके बाद वह फिर चली गई।

Read More News: महंगाई को लेकर प्रियंका बोली- सरकार ने तो जेब काट कर पेट पर लात मार…

मामले में पता चला है कि पीड़ित युवक के दो बच्चे हैं। वहीं, अपने साथ हुई ठगी का पता चलते ही उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी महिला, उसके भाई, मां और पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Read More News: अरबपति ने लाइफ पार्टनर के लिए निकाली वैकेंसी, स्टारशिप रॉकेट से लेक…

 
Flowers